कबड्डी, क्रिकेट, बैडमिंटन, गायन, नृत्य, अभिनय प्रतियोगिता संपन्न

महात्मा गांधी चित्रकूट ग्रामोदय विश्वविद्यालय परिसर में चल रहे ग्रामोदय महोत्सव के चौथे दिन एलुमिनी मीट में पूर्व छात्र-छात्राओं...

कबड्डी, क्रिकेट, बैडमिंटन, गायन, नृत्य, अभिनय प्रतियोगिता संपन्न

पुरा छात्रो से सतत जुड़ाव पर हुआ विचार विमर्श

चित्रकूट। महात्मा गांधी चित्रकूट ग्रामोदय विश्वविद्यालय परिसर में चल रहे ग्रामोदय महोत्सव के चौथे दिन एलुमिनी मीट में पूर्व छात्र-छात्राओं ने ग्रामोदय विश्वविद्यालय के कम एंड रिकनेक्ट अभियान से जुड़ कर अपेक्षित सहयोग करने का संकल्प लिया।

यह भी पढ़े : दीनदयाल पार्क उद्यमिता विद्यापीठ में 56वीं पुण्यतिथि मनाई

कुलपति प्रो भरत मिश्रा की अध्यक्षता में संपन्न एलुमिनी मीट में पुरा छात्र-छात्राओं ने ग्रामोदय विश्वविद्यालय के सतत विकास एवं प्लेसमेंट उन्नयन के संबंध में अनेक सुझाव दिए। इस अवसर पर कुलपति ने पुरा छात्रो को आश्वासन दिया कि विवि सतत जुड़ाव के लिए सोशल मीडिया के प्लेटफार्म का भी उपयोग करेगा। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पूर्व छात्रो की प्रतिभा, कौशल और संबंधों का लाभ इस विवि को मिलेगा।

यह भी पढ़े : डीएम-एसपी ने परीक्षा केन्द्र का किया निरीक्षण

पुरा छात्रो से सतत संपर्क, समन्वयन, विचार विमर्श और अगले वर्ष की कार्य योजना बनाने के लिए विवि की ओर से डॉ सूर्य प्रकाश शुक्ला और डॉ अनिल अग्रवाल को नामित किया गया। इसके बाद विचार मंथन कार्यक्रम हुआ। चौथे दिन के कार्यक्रम में खेल परिसर में कबड्डी, क्रिकेट, बैडमिंटन प्रतियोगिता संपन्न हुई। संयोजन डॉ विनोद कुमार सिंह ने किया। इसी श्रृंखला में विवेकानंद सभागार में गायन, नृत्य और अभिनय प्रतियोगिता आयोजित हुई। संयोजन डॉ आरके पांडेय ने किया। सम्पूर्ण कार्यक्रम का मुख्य सम्मन्वयन ग्रामोदय महोत्सव के संयोजक प्रो नंदलाल मिश्रा अधिष्ठाता कला संकाय ने किया।

यह भी पढ़े : आरओ-एआरओ की कड़ी चैकसी के बीच हुई परीक्षा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0