झाँसी : धर्मांतरण कराने वालों को मिले फांसी की सजा

हिंदू जागरण मंच द्वारा आज मतांतरण को लेकर देश के प्रत्येक जिले में ज्ञापन सौंपा गया, इसी सम्बन्ध में आज झाँसी जिले के जिलाध्यक्ष..

झाँसी : धर्मांतरण कराने वालों को मिले फांसी की सजा

हिंदू जागरण मंच द्वारा आज मतांतरण को लेकर देश के प्रत्येक जिले में ज्ञापन सौंपा गया, इसी सम्बन्ध में आज झाँसी जिले के जिलाध्यक्ष अंचल अड़जरिया के नेतृत्व में मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन अपर जिलाधिकारी महोदय को सौंपा गया एवं धर्मांतरण कराने वालों को फांसी की सजा देने की मांग की।
ज्ञापन मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कहा देश में कई दशकों से गरीब, आदिवासी और दलित समाज के लोगों को ईसाई मिशनरियों द्वारा कुछ लालच देकर क्रिप्टो क्रिश्चियन बनाया जा रहा है हाल ही में मुस्लिम धर्मगुरुओं द्वारा मूकबधिर बालक बालिकाओं में सनातन संस्कृति के विरुद्ध जहर घोला गया और उनका धर्म परिवर्तन करा दिया गया। यह जहर पूरे देश में घोला जा रहा है हाल ही में यूपी एटीएस द्वारा इसका विस्तृत रूप से खुलासा भी किया गया।
झाँसी में पिछले 2 वर्षों के अंदर धर्मांतरण के मामले बहुत बढ़ गए हैं, पीएफआई और विदेशी एनजीओ के माध्यम से रुपया देकर नगर निगम के कुछ अधिकारी और जिले के एक उच्च अधिकारी के मुस्लिम प्रेम के कारण आईटीआई के पास स्थित झुग्गी झोपड़ियों में रोहिंग्या मुसलमानों को बसाने का कार्य बड़ी तेजी से चल रहा है। इनके फर्जी दस्तावेज तैयार कर जिलाधिकारी द्वारा पट्टे दिए जा रहे हैं कुछ दिन पूर्व दबंगों द्वारा वहां आदिवासियों की झुग्गी झोपड़ियों में आग लगा दी गई थी लेकिन उक्त मामले में पुलिस द्वारा अभी तक एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई।
18 से 22 जून तक अंसारी नाम का एक विधायक उच्चाधिकारी के मेहमान के रूप में झाँसी सर्किट हाउस के कक्ष संख्या 4 में रुका रहा जिसके द्वारा मुकरयाना, कसाई मंडी, राई का ताजिया और पुलिया नंबर 9 पर कई मीटिंग आयोजित की गई। मेहमान के भोजन में चावल समाप्त होने पर उच्चाधिकारी द्वारा चेयरमैन से मारपीट भी की गई उसे सीपरी थाने में बंद करा दिया गया एवं उसका स्थानांतरण गरौठा कर दिया गया। 
सनातन धर्म के विरोधी इस उच्चाधिकारी द्वारा कोरोना काल में झाँसी में 5 मस्जिदों का निर्माण कराया गया एवं अराजक तत्वों द्वारा हिंदू देवी देवताओं के मंदिरों को क्षतिग्रस्त किया गया। झाँसी से बिजौली तक बन रहे राजमार्ग के अंतर्गत आने वाले पांच मंदिर और हंसारी स्थित बाबा साहब अंबेडकर की मूर्ति के परिसर को क्षतिग्रस्त कर दिया गया लेकिन बीच में आने वाली मजार को बचाने के लिए प्रस्तावित नक्शा बदल कर रूट डायवर्जन कर दिया गया।
झाँसी के नवाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत तालपुरा में स्थित 40,000 स्क्वायर फुट में फैली एक मजार जहां लव जेहाद के नाम पर लोगों को शरण दी जाती है वह नगर निगम की जमीन पर स्थित है शिकायत के बाद भी इस पर उच्चाधिकारियों द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। इन सभी मुद्दों पर कार्यवाही ना होने पर हिंदू जागरण मंच द्वारा एक बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी गयी है।
इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष श्रीराम नरवरिया, उपाध्यक्ष नरेश कुशवाहा, युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष छोटू कुशवाहा, जिला मंत्री मोनू, अरूण कुशवाहा, रवि खटीक, कार्तिकेय पचौरी, शिवम, संस्कार, अमर, अनुज, विशाल, अमित रायकवार, शिवम कुशवाहा, विशाल कुशवाहा, मयंक शर्मा एवं मीडिया प्रभारी अतुल वर्मा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0