झांसी : तीन दिन में तीसरी मुठभेड़, एक बदमाश घायल, दूसरा फरार

जनपद में पिछले तीन दिनों से लगातार आधी रात होते ही पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो रहा है..

झांसी : तीन दिन में तीसरी मुठभेड़, एक बदमाश घायल, दूसरा फरार
झांसी : तीन दिन में तीसरी मुठभेड़, एक बदमाश घायल, दूसरा फरार

जनपद में पिछले तीन दिनों से लगातार आधी रात होते ही पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो रहा है। मुठभेड़ का यह क्रम तीसरे दिन जनपद के ग्रामीण क्षेत्र से होते हुए नगर तक आ पहुंचा। शुक्रवार देर रात नगर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्वाॅट एवं कोतवाली टीम का सामना बाइक सवार दो बदमाशों से हो गया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के उन्नाव गेट इलाके के नगरिया कुआं में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा।  दूसरा बदमाश अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग निकला। मुठभेड़ में कोतवाल की  गाड़ी के साइड ग्लास में भी बदमाशों की गोली लग गई।

यह भी पढ़ें - झांसी क्वीन का आदतें एलबम 4 जुलाई को होगा रिलीज

फरार बदमाश को पूरी रात कई थानों की पुलिस तलाशती रही। घायल बदमाश सीपरी बाजार टप्पेबाजी में लिप्त बताया जा रहा है। बदमाश के कब्जे से 93 हजार रुपये, एक तमंचा,कारतूस एवं बाइक बरामद हुई। लगातार हो रही घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान ने अपराधियों के खिलाफ मुहिम तेज करने के निर्देश दिए हैं। इसके चलते पिछले तीन दिनों से पुलिस की रायफलें आधी रात गरज  उठती हैं। 

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि उनके नेतृत्व में सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह, कोतवाली प्रभारी देवेश शुक्ला एवं स्वाट प्रभारी राजेश पाल सिंह अपराधियों की धरपकड़ में लगे थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि नगरिया कुआं के पास दो बदमाश किसी वारदात की फिराक में हैं। पुलिस एवं स्वाट टीम ने घेराबंदी कर बदमाशों को रोका तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें - झाँसी : अवैध वसूली की शिकायत पर पीसीएफ प्रबन्धक व केन्द्र प्रभारी हुए निलम्बित

एक गोली कोतवाली पुलिस की जीप में लगी, जिसमें सवार कोतवाल एवं स्टाफ बाल-बाल बच गए। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में दतिया के प्रकाशनगर निवासी प्रदीप के पैर में गोली लगी, तो वह बाइक समेत गिर पड़ा। उसका दूसरा साथी हमाम पुत्र सुरेंद्र निवासी प्रकाशनगर दतिया अंधेरे में भाग निकला। पिछले तीन दिनों में यह तीसरी मुठभेड़ थी। गौरतलब है कि पहली मुठभेड़ बुधवार की रात एरच क्षेत्र में हुई।

मुठभेड़ में नेपाल सिंह की हत्या के मुख्य आरोपित रामप्रताप के पैर में गोली लगी थी, जबकि उसका एक अन्य साथी भी गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद गुरुवार की रात पूंछ क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में मोठ लूटकांड के आरोपित रन्नी सिंह एंव अंशुल मोगिया निवासी प्रकाश नगर दतिया को गिरफ्तार किया गया था। आज तीसरे दिन भी पुलिस व स्वाॅट टीम ने मुठभेड़ में दतिया निवासी प्रदीप को गिरफ्तार किया है। यह सीपरी बाजार क्षेत्र में स्टेट बैंक से हुई ढाई लाख की टप्पेबाजी में शामिल बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : व्यापारी नेता व रिटायर्ड फौजी के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1