झाँसी : व्यापारी नेता व रिटायर्ड फौजी के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

आज झाँसी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति की मिलिट्री की वर्दी पहने कुछ लोगों से बहस हो रही है..

झाँसी : व्यापारी नेता व रिटायर्ड फौजी के बीच मारपीट का वीडियो वायरल
झाँसी : व्यापारी नेता व रिटायर्ड फौजी के बीच मारपीट

आज झाँसी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति की मिलिट्री की वर्दी पहने कुछ लोगों से बहस हो रही है, जिसमें साफ सुना जा रहा है कि कुछ ऐसी बात हो रही है जिस पर किसी को भी गुस्सा आ सकता है। आपको बता दें कि यह फौजी की वर्दी धारी रिटायर्ड फौजी ही हैं और जिस व्यक्ति से बहस हो रही है वह एक व्यापारी नेता हैं।

यह भी पढ़ें - झाँसी : अवैध वसूली की शिकायत पर पीसीएफ प्रबन्धक व केन्द्र प्रभारी हुए निलम्बित

मामला यह है कि नगर निगम का यह अतिक्रमण विरोधी दस्ता है जो अवैध रूप से किये गए अतिक्रमण को हटवाने का कार्य करता है तथा साथ ही प्रतिबंधित पॉलीथिन की भी चेकिंग करता है।

इसी चेकिंग अभियान में जब यह अतिक्रमण दस्ता एक चाट की दुकान पर चेकिंग कर रहा था तभी उस दुकान पर प्रतिबंधित पॉलीथिन पाई गई, उसी के चालान को लेकर व्यापारी नेता से कहा सुनी हो गई और व्यापारी नेता ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे अतिक्रमण दस्ता को बुरा लगा जिस पर धक्का-मुक्की हो गई, और तमाशा देख रहे लोगों ने इस को कैद कर लिया और आज यह वीडियो वायरल हुआ। मामला तो सही है लेकिन यह मामला दो माह पुराना बताया जा रहा है।

इधर मारपीट का वीडियो वायरल होंने के बाद झांसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष संतोष साहू ने कहा यह तो मारपीट हुई है। मेरे साथ अगर व्यापारियों कि कोई भी समस्या होगी तो हम जान भी दे देंगे। उन्होंने अतिक्रमण दल पर अवैध वसूली न देने पर व्यापारियों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें - बीएलडब्ल्यू ने खास इलेक्ट्रिक इंजन राष्ट्र को किया समर्पित

वायरल वीडियो यहाँ देखें 

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1