हमीरपुरः छोटे पर्दे की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने अपनी ननद की शादी में लगाए ठुमके

मशहूर टीवी सीरियल ससुराल सिमर का से मशहूर हुई छोटे पर्दे की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने ननद की शादी में जमकर...

हमीरपुरः छोटे पर्दे की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने अपनी ननद की शादी में लगाए ठुमके

मशहूर टीवी सीरियल ससुराल सिमर का से मशहूर हुई छोटे पर्दे की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने ननद की शादी में जमकर ठुमके लगाए। वह अभिनेता पति शोएब इब्राहीम के साथ हमीरपुर जिले के मौदहा में शादी में शामिल हुईं। शोएब की बहन सबा इब्राहीम की शादी रविवार को खालिद नियाज के साथ हुई। इसमें शोएब और दीपिका के अलावा कुछ अन्य छोटे पर्दे के सितारों भी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें - 415 दिन की लंबी पारी खेलने वाले अनुराग पटेल हुए आउट, दीपा रंजन को मिली जिले की कमान

actress-DipikaKakar

एक गेस्ट हाउस को रंगमहल की तरह सजाया गया था। शादी के पहले मेहंदी और हल्दी की रस्म हुई। सितारों को देखने के लिए भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। इस शादी के इंतजाम के लिए मुंबई की कई टीमें लगी हुई थीं और एक गेस्ट हाउस को रंगमहल की तरह सजाया गया था। शादी के पहले मेहंदी और हल्दी की रस्म हुई। कस्बे सहित क्षेत्र के लोग इस वीआईपी शादी को देखने के लिए उमड़ पड़े। सात नवम्बर यानी सोमवार को होने वाले वलीमे के कार्यक्रम में हजारों की तादात में लोगों के शामिल होने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें - ललितपुर के एक दरोगा और एक आरक्षक सहित चार लोगों को आजीवन कारावास

actress Dipika Kakar

मुम्बई से अपनी ननद की शादी में शामिल होने पहुंची अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने भी शादी का आनंद लेते हुए जमकर ठुमके लगाए। जबकि उनके साथ मुंबई से छोटे पर्दे के अन्य कलाकार भी शादी में शामिल हुए।बताते चलें कि शोएब इब्राहीम हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे के रहने वाले हैं। बीते कुछ सालों पहले शोएब इब्राहीम और अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने हमीरपुर के मौदहा कस्बे में मुस्लिम रीति रिवाजों से शादी की थी। दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल श्ससुराल सिमर काश् के सेट पर हुई थी। लेकिन बहुत कम लोग जानते थे कि दीपिका शो में आने से पहले शादीशुदा थीं।

यह भी पढ़ें - मेहंदी का रंग भी नहीं छूटा, बीएसएफ जवान की पत्नी रुबी हुई विधवा, अब ससुराल में मिल रही यातनाएं

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0