‘कहां से आ रहे हो’ यह पूछना पडा महंगा,उसने इस छात्र की छुरा घोंप कर ले ली जान

जिले के देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम जौरही में रविवार की रात घर के बाहर बैठे छात्र ने घर के सामने से गुजरे व्यक्ति को नमस्कार कर यह पूछ लिया ‘कहां से आ रहे हो।’ इतना सुनते ही उस ...

‘कहां से आ रहे हो’ यह पूछना पडा महंगा,उसने इस छात्र की छुरा घोंप कर ले ली जान

 बांदा,

जिले के देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम जौरही में रविवार की रात घर के बाहर बैठे छात्र ने घर के सामने से गुजरे व्यक्ति को नमस्कार कर यह पूछ लिया ‘कहां से आ रहे हो।’ इतना सुनते ही उस व्यक्ति ने छात्र पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गर्दन और पेट पर चाकू के हमले से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में रात में ही अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें-अखिलेश यादव का बड़ा आरोपः मेरा कार्यक्रम फेल करने के लिए सांड़ छोड़े गए

जौरही गांव निवासी राजेंद्र कुमार का सबसे बड़ा बेटा प्रेमचंद्र (21) बीए का छात्रा था। रविवार रात वह घर के बाहर बैठा था। तभी घर के सामने से गांव निवासी राजू आरख गुजरा। प्रेमचंद्र ने उसे टोकते हुए नमस्कार किया। इसके बाद पूछ लिया कि देर रात कहां से आ रहे हो। यह बात राजू को नागवार गुजरी। उसने प्रेमचंद्र को गालियां देनी शुरू कर दी। विरोध पर कमर में खोसा चाकू निकाला और प्रेमचंद्र पर हमलाकर दिया। परिवार और आसपास के लोग हल्ला-गुहार सुनकर दौड़े। इससे पहले राजू चाकू से गर्दन, पेट और हाथ में कई वार कर चुका था। इससे प्रेमचंद्र लहूलुहान हो गिर पड़ा। हमलावर चाकू दिखाते हुए मौके से भाग निकला।सूचना पर रात में एसपी अंकुर अग्रवाल, एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ सदर अंबुज त्रिवेदी देहात कोतवाली फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचीं। देर रात ही आरोपित को हिरासत में ले लिया गया। 

यह भी पढ़ें-उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस के इंजन में अचानक लगी आग, यात्रियों में भगदड़

वही इस बारे में मृतक के पिता ने बताया कि हमलावर को बेटे ने टोंक दिया था। जिससे वह गाली गलौज करने लगा और बेटे को घसीट कर अपने घर की तरफ ले गया। जहां चाकू से हमला करके मेरे बेटे की जान ले ली। हमले के दौरान उसकी पत्नी और परिवार के अन्य लोग भी शामिल थे। उधर ग्रामीणों ने बताया कि हत्यारोपित राजू आरख आपराधिक किस्म का है। प्रतापगढ़ में पट्टी क्षेत्र से स्मैक, चरस आदि लाकर सप्लाई करता है। उसके घरवाले भी इस अवैध कारोबार में संलिप्त हैं। 

यह भी पढ़ें-खैरार जंक्शन से झांसी तक दोहरीकरण के कार्यों का डीआरएम ने किया निरीक्षण

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल का कहना है कि गांव के राजू और प्रेमचंद के बीच शराब को लेकर विवाद हुआ था इसी विवाद के चलते राजू ने प्रेमचंद पर चाकू से हमला किया जिससे प्रेमचंद की मौत हो गई। हमलावर को हिरासत में लेकर उसका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। तहरीर मिलने के बाद अभियुक्त के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और जल्द से जल्द चार्जसीट भेज कर आरोपी को सजा दिलाई जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
2
sad
1
wow
0