अखिलेश यादव का बड़ा आरोपः मेरा कार्यक्रम फेल करने के लिए सांड़ छोड़े गए

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बड़ा आरोप लगाया। अखिलेश यादव ने कहा कि फतेहपुर से बांदा जाते समय मेरा काफिला रोकने और कार्यक्रम को फेल करने के...

अखिलेश यादव का बड़ा आरोपः मेरा कार्यक्रम फेल करने के लिए सांड़ छोड़े गए


समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बड़ा आरोप लगाया। अखिलेश यादव ने कहा कि फतेहपुर से बांदा जाते समय मेरा काफिला रोकने और कार्यक्रम को फेल करने के लिए सांड़ छोड़े गए। कहा कि फतेहपुर से बांदा तक हम न जाने कितनी जगहों पर सांड़ों से टकराने से बचे हैं। हमारी गाड़ी और हमरा काफिला बाजारों में भी सांड़ों से टकराते हुए बचा है।

यह भी पढ़ें-इस वजह से बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में घट रही है वाहनों की संख्या

अखिलेश ने कहा कि फतेहपुर से बांदा तक हम न जाने कितनी जगहों पर सांड़ों से टकराने से बचे हैं। हमारी गाड़ी और हमरा काफिला बाजारों में भी सांड़ों से टकराते हुए बचा है। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के लोगों ने सांड़ छोड़े थे। बीजेपी वाले चाहते थे कि हमारे लोहिया वाहिनी के लड़कों को चोट पहुंचे, उन्हें नुकसान हो जाए। वह चाहते थे कि हमारा कार्यक्रम फेल हो जाए और हमारा रथ रुक जाए।

यह भी पढ़ें-सुरक्षा का संदेश लेकर लखनऊ से बुंदेलखंड तक घूमी महिला बाईकर्स टीम

अखिलेश ने कहा कि आपको वीडियो भी दिया जाएगा। किस तरह से भाजपा ने और यहां के डीएम ने मुख्यमंत्री के इशारे पर सांड़ सड़कों पर भेजे थे ताकि हमारा कार्यक्रम फेल हो जाए।  अखिलेश ने कहा कि विकसित देश बनाने की बात हो रही है। वहीं सांड़ सड़कों पर घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार आने के बाद भाजपा की सरकार से 17 सालों का हिसाब मांगेंगे। फतेहपुर से सपा का सांसद जीतेगा।

यह भी पढ़ें-डाकू ददुआ के भाई और पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल धोखाधड़ी के मामले में भेजे गए जेल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
2
angry
0
sad
0
wow
0