नियमित दिनचर्या में खेल को दें प्राथमिकता : अविनाश चंद्र द्विवेदी

नगर पंचायत के मां कालिंदी के सुरम्य तट पर स्थित कैलाश बिहार शिवबाबा धाम के प्रांगण में क्रिकेट टूर्नामेंट...

नियमित दिनचर्या में खेल को दें प्राथमिकता : अविनाश चंद्र द्विवेदी

मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब ने जीता फाइनल मैच

मऊ (चित्रकूट)। नगर पंचायत के मां कालिंदी के सुरम्य तट पर स्थित कैलाश बिहार शिवबाबा धाम के प्रांगण में क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन करने पहुंचे मऊ मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी का लोगों ने स्वागत किया। उन्होंने खिलाड़ियों का परिचय प्रात किया।

यह भी पढ़े : अधिवक्ताओं ने जुलूस निकाल जताया विरोध

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नियमित दिनचर्या में खेल को प्राथमिकता दें। स्वस्थ्य रहने के लिए खेलकूद को शामिल करना चाहिए। ताकि बीमारियों से बचा जा सके। कार्यक्रम के संरक्षक चेयरमैन मऊ अमित द्विवेदी ने खेल की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि खेल को खेल भावना से खेलें। टूर्नामेंट का फाइनल मैच एनसीसी नींबी बनाम मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब मऊ के बीच खेला गया। जिसमें मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब विजयी रही। चेयरमैन ने कप्तान नीलेश मिश्रा और उपविजेता टीम को शील्ड, पुरस्कार राशि वितरित कर प्रोत्साहित किया। टूर्नामेंट के संयोजक बाबा हिमांशू महेश द्विवेदी उर्फ महाशय, संजय द्विवेदी, प्रकाश द्विवेदी, विष्णुकांत पांडेय का सराहनीय योगदान रहा। मैच के अंपायर अनुज त्रिपाठी और लवलेश जायसवाल रहे। कमेंट्रेटर संजय द्विवेदी ने शानदार कमेंट्री की।

यह भी पढ़े : चित्रकूट एक्सप्रेस व बुंदेलखंड एक्सप्रेस, अब इन स्टेशनों पर भी रुकेंगी

मैच देखने के दौरान नगर पंचायत मऊ के ब्रांड एंबेसडर शारदा अग्रहरि, मुकेश वाजपेयी, जयभारत द्विवेदी, समाजसेवी विष्णुदेव त्रिपाठी सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : वैश्विक कृषि निर्यात बाजार में मप्र ने बनाया स्थान, इराक-ईरान समेत कई देशों में पहुंचा बुरहानपुर का केला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0