निर्वाचन आयोग ने बुंदेलखंड सहित 15 जनपदों में एडीआर को मतदाता जागरूकता के लिए दी अनुमति

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदाता जागरूकता अभियान चलाने के लिए बुंदेलखंड सहित सहित उत्तर प्रदेश के 15 जनपदों में..

निर्वाचन आयोग ने बुंदेलखंड सहित 15 जनपदों में एडीआर को मतदाता जागरूकता के लिए दी अनुमति
निर्वाचन आयोग ने बुंदेलखंड सहित 15 जनपदों में एडीआर को मतदाता जागरूकता के लिए दी अनुमति..

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदाता जागरूकता अभियान चलाने के लिए बुंदेलखंड सहित सहित उत्तर प्रदेश के 15 जनपदों में यूपी इलेक्शन वॉच को अनुमति दी है।संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी केशव कुमार द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि एडीआर यूपी इलेक्शन वॉच ने विधानसभा चुनाव में स्वीप योजना के अंतर्गत मतदाता जागरूकता के लिए 15 जनपदों में अनुमति मांगी थी। इसके लिए उन्हें अनुमति प्रदान की गई है।

यह भी पढ़ें - हिजाब प्रकरण - महिलाओं को अपनी पसंद के कपड़े पहनने का हक : प्रियंका गांधी

जिन जनपदों में मतदाता जागरूकता अभियान के लिए मंजूरी दी गई है उसमें बुंदेलखंड के झांसी, ललितपुर जालौन, हमीरपुर, बांदा, महोबा चित्रकूट के अलावा जौनपुर, श्रावस्ती कानपुर, फतेहपुर,  सुल्तानपुर, रायबरेली, सीतापुर, महोबा शामिल हैं।

इन जनपदों में इलेक्शन वाच कोऑर्डिनेटर अभियान को चलाएंगे इनमें झांसी में महेश पटेरिया, ललितपुर अजय श्रीवास्तव, जालौन रोहित विनायक, हमीरपुर देवेन्द्र गांधी, बांदा सचिन चतुर्वेदी, चित्रकूट में रमेश द्विवेदी, जौनपुर रमेश यादव, श्रावस्ती गुलशन जहां, कानपुर रानू चौहान, फतेहपुर राजेंद्र साहू, उन्नाव गिरीजेश पांडे, सुल्तानपुर श्याम श्रीवास्तव, रायबरेली रजनीश पांडे, सीतापुर हिमांशु और महोबा में अरविंद सिंह कुशवाह मतदाता जागरूकता अभियान चलाएंगे।  बांदा में इसकी शुरुआत गुरुवार को राजा देवी डिग्री कॉलेज नरैनी रोड पर एक सेमिनार के माध्यम से की जाएगी।

यह भी पढ़ें - सीट घोषित करने के बाद बदलने में सबसे आगे सपा, उसके अपने ही बने परेशानी का कारण

यह भी पढ़ें - बांदा से झांसी व कानपुर जाने वाले रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों का आवागमन ठप

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2