अखिलेश यादव पाँचवे चरण की विजय रथ यात्रा में महोबा पहुँचेंगे

आगामी 1 दिसम्बर को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव महोबा पहुँचेंगे , अखिलेश यादव समाजवादी विजय..

अखिलेश यादव पाँचवे चरण की विजय रथ यात्रा में महोबा पहुँचेंगे
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

आगामी 1 दिसम्बर को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव महोबा पहुँचेंगे , अखिलेश यादव समाजवादी विजय रथ यात्रा लेकर बुन्देलखण्ड पहुँच रहे हैं।  तीन दिवसीय कार्यक्रम के अंतर्गत विजय यात्रा पाँचवे चरण की शुरुआत बाँदा से करेंगें। 

यह भी पढ़ें - विजय रथ यात्रा के बढ़ते कारवां से भाजपा में बेचैनी : सुनील सिंह साजन

बाँदा हेलिकॉप्टर से पहुँचने के बाद रथ यात्रा के माध्यम से महोबा पहुँचकर जनसभा को भी सम्बोधित करेंगें। पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की व्यवस्था देखने व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने हेतु समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील साजन व एम.एल.सी.आनंद भदौरिया आज महोबा पहुँचे एवं पुलिस लाइन स्थित प्रस्तावित रैली स्थल का जायजा लिया। 

बादमें विरमा भवन में पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि मौजूदा सरकार की विफलताओं को उज़ागर करने हेतु ये विजय यात्रा प्रदेश में निकाली जा रही है। जिसमें जनांदोलन के माध्यम से सरकार के पूर्व के कार्यों एवं आगामी योजनाओं को जनता के बीच लाया जा रहा है। सपा प्रवक्ता के अनुसार जनसभा में विशाल जनसमूह की आने की संभावना है उनके अनुसार उनके राष्ट्रीय नेता की सामाजिक ख्याति के कारण हमेशा जनता अधिक से अधिक संख्या में उन्हें देखने और सुनने आती रही है ।

यह भी पढ़ें - भाजपा सरकार में अल्पसंख्यक समाज के लोग बेहद दुखी : मायावती

यह भी पढ़ें - कांग्रेस की महोबा में प्रतिज्ञा रैलीः क्या कांग्रेस की डूबती नैया को पार लगा पाएंगी प्रियंका

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1