स्टार प्रचारकों के जरिए नैया पार करने की भिड़ा रहे जुगत

चुनाव प्रचार में प्रमुख राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है...

स्टार प्रचारकों के जरिए नैया पार करने की भिड़ा रहे जुगत

महोबा। चुनाव प्रचार में प्रमुख राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। सभी प्रमुख दलों के आईटी सेल सक्रिय हो गए हैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी धुआंधार प्रचार चल रहा है पार्टी के स्टार प्रचारक को की रैलियां करने की तैयारियां तेज हो गई है । वोटरों को लुभाने के लिए स्टार प्रचारकों की मांग की जा रही है।

यह भी पढ़े : प्रत्याशियों की नैया पार लगाने को, अब बांदा सीट पर शुरू होगा स्टार वार

बुंदेलखंड की महोबा हमीरपुर तंवर सरस्वती सीट पर पांचवी चरण में 20 में को मतदान होना है जहां पर वाजपेई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुबह के मुखिया योगी आदित्यनाथ की चुनाव चुनावी सभाओं की जुगत में है तो वहीं हिंदी गठबंधन की सपा प्रत्याशी पीडीए के बड़े शहरों की चुनावी सभाएं करवाना चाह रहे हैं। तो वही बसपाई पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और आकाश आनंद की जनसभाएं कराना चाह रहे हैं।

यह भी पढ़े : डल झील से कम नहीं है सप्त सरोवरों का अद्भुत संगम, बुंदेलखंड का कश्मीर है चरखारी

नाम वापसी के बाद प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो चुकी है सनसिटी सेट में कल 11 प्रत्याशी मैदान में डटे हुए प्रत्याशी चुनाव प्रचार में एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। चुनाव प्रचार के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सभी प्रत्याशी जोर-शोर से इस्तेमाल कर रहे हैं इसके लिए उन्होंने आईटी सेल की टीमें भी गठित की हुई है। जो की प्रत्याशी के भ्रमण कार्यक्रम व अन्य जनसभा आदि को लाइव चलाते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0