डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने मरौली झील पर सेल्फी लेकर ट्विटर पर पोस्ट की

शनिवार को ‘सेल्फी विथ अमृत सरोवर’ जन अभियान के अन्तर्गत जनपद बांदा के सभी पूर्ण अमृत सरोवरों पर सेल्फी लेकर...

डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने मरौली झील पर सेल्फी लेकर ट्विटर पर पोस्ट की

बांदा, शनिवार को ‘सेल्फी विथ अमृत सरोवर’ जन अभियान के अन्तर्गत जनपद बांदा के सभी पूर्ण अमृत सरोवरों पर सेल्फी लेकर ट्विटर पर पोस्ट किये गये। विश्व पृथ्वी दिवस पर आयोजित इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी बांदा श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल द्वारा मटौंध इटरा की मरौली झील पर सेल्फी लेकर ट्विटर पर पोस्ट की गई।

यह भी पढ़े-प्रेमी युगल का रिश्ता परिवार को नहीं था मंजूर, दोनों ने उठाया खौफनाक कदम

इस मौके पर उपस्थित अधिकारियों,ग्रामीणों व ग्राम प्रधानों को संकल्प दिलाया कि हम सब अपने अपने क्षेत्र में पोखरों, तालाबों की देखभाल करेंगें। जल संरक्षण का पूरा प्रयास करते हुए प्रत्येक परिवार में एक पौधा रोपित कर उसकी सुरक्षा का पूरा प्रयास किया जायेगा। जिलाधिकारी ने अपने संम्बोधन में मरौली झील के विकास में सहयोग करने वाले सभी ग्रामीणों, प्रधानों, अधिकारियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि अगले कुछ दिवसों में जनपद के सभी विकास खण्डों में सरोवर विकास का कार्य त्वरित किया जायेगा। जिलाधिकारी ने लोगों से प्लास्टिक के उपयोग को रोकने की भी अपील की।

यह भी पढ़े आज शाम जारी होने वाली लिस्ट में वन्दना पर लगेगी मुहर ?

 शासन के निर्देश पर प्रदेश के सभी जनपद में यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसी क्रम में बांदा की मरौली झील में भी यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें ग्राम्य विकास अधिकारी,कर्मचारी, मनरेगा श्रमिक, एनआरएचएम की दीदियों एवं जनप्रतिनिधियों ने भाग लेकर सेल्फी ली। कार्यक्रम की मॉनिटरिंग करने लखनऊ से आए उपायुक्त जनार्दन प्रसाद यादव ने मटौध, पपरेंदा, बेन्दा, जखनी ग्राम का भ्रमण किया। कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी वेद प्रकाश मौर्य विभागीय वन अधिकारी, संजय अग्रवाल, डी सी राघवेंद्र तिवारी, डीडीओ राम शंकर सिंह, प्रधान मटौध इटवां सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।
यह भी पढ़े-प्रेमी युगल का रिश्ता परिवार को नहीं था मंजूर, दोनों ने उठाया खौफनाक कदम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0