प्रेमी युगल का रिश्ता परिवार को नहीं था मंजूर, दोनों ने उठाया खौफनाक कदम

एक दूसरे से प्यार करने वाले युगल के परिजनों को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था। जिससे क्षुब्ध होकर युगल प्रेमी ने ट्रेन...

प्रेमी युगल का रिश्ता परिवार को नहीं था मंजूर, दोनों ने उठाया खौफनाक कदम

बांदा, एक दूसरे से प्यार करने वाले युगल के परिजनों को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था। जिससे क्षुब्ध होकर युगल प्रेमी ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर मौत को गले लगा लिया। शनिवार को सवेरे रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव पड़े हुए मिले। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़े देश में बजा चित्रकूट का डंका, डीएम अभिषेक आनंद को मिला पीएम अवार्ड

घटना शनिवार को अतर्रा थाना क्षेत्र के नंदना गांव में हुई। इसी थाना क्षेत्र के ग्राम छिवांव निवासी शिव कुमार वर्मा की बेटी रोशनी उर्फ बूंदी (18) का गांव के ही राकेश (25) के साथ काफी अर्से से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों परिवार इस रिश्ते से खुश नहीं थे। दोनों के परिवार को उनके मिलने पर आपत्ति थी जबकि दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे और जीने मरने की कसमें खाते थे। प्रेमी युगल शुक्रवार की रात करीब 1 बजे घर से गायब हो गया।

शनिवार को दोनों के कटे हुए शव ग्राम नंदना रेलवे पटरी के पास बरामद हुए। रेलवे कर्मी द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मृतक के पिता मुन्नीलाल ने बताया कि बेटे ने यह कदम क्यों उठाया मुझे कुछ पता नहीं है शायद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी तरह मृतक की बड़ी बहन आशा ने बताया कि मुझे आज भाई के ट्रेन से कटकर मरने की सूचना मिली जिससे मैं अपने ससुराल से यहां पहुंची हूं। मृतका के बारे में मैं कुछ नहीं जानती हूं।

यह भी पढ़े डॉन ब्रदर्स के शूटर को बांदा में असली पत्रकारों की तरह ट्रेनिंग दी गई थी, तीन मीडियाकर्मियों  से हुई पूंछताछ

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि शनिवार को सवेरे अतर्रा थाना क्षेत्र में स्थित नंदना गांव में युवक और युवती के क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की सूचना मिली। जिसके आधार पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। मृतक छिवांव गांव के रहने वाले हैं। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना के कारणों का पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़े आज शाम जारी होने वाली लिस्ट में वन्दना पर लगेगी मुहर ?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0