स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेने कल बांदा आ सकते हैं मुख्यमंत्री योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल जनपद के भ्रमण पर आ सकते हैं, जो जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति..

स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेने कल बांदा आ सकते हैं मुख्यमंत्री योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल जनपद के भ्रमण पर आ सकते हैं। जो जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति, नियंत्रण व स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेंगे और इस संबंध में अधिकारियों को दिशा निर्देश भी देंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के कई जनपदों में भ्रमण कर स्वास्थ्य सेवाओं का निरीक्षण कर चुके हैं।

इसी कड़ी में उनका बांदा आगमन हो रहा है। वह अपने भ्रमण के दौरान विकास भवन में स्थित इंटीग्रेटेड कोविड कमांड कन्टृोल सेंटर भी जाएंगे और इसके बाद जिले के दो गांवों में भी पहुंच कर सेवाओं के बारे में जानकारी हासिल करेंगे। तत्पश्चात जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में पहुंच कर स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेंगे और इन दोनों स्थानों पर बन रहे ऑक्सीजन प्लांट को भी देखेंगे।

यह भी पढ़ें - कानपुर के हैलट अस्पताल में ब्लैक फंगस के दो मरीजों का हुआ सफल आपरेशन

इसके साथ ही जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बैठक करके स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री के अचानक आने की संभावना से प्रशासनिक अधिकारियों में अफरा तफरी मच गई है। मुख्यमंत्री को सब कुछ अच्छा दिखाने के लिए व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए अधिकारियों ने भाग दौड़ शुरू कर दी है।

विकास भवन से लेकर जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य सेवाओं से संबंधित सभी सुविधाओं को चुस्त दुरूस्त किया जा रहा है ताकि मुख्यमंत्री की नाराजगी का सामना न करना पड़े, हालांकि अभी तक प्रोटोकॉल नहीं आया है। इसके बाद भी प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें - बदायूं सड़क हादसे में मां-बेटे समेत चार की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दु:ख

मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए प्रमुख सचिव नियोजन तथा कार्यक्रम कार्यान्वयन विभाग उत्तर प्रदेश शासन के नोडल अधिकारी आमोद कुमार ने कल रात कोरोना से बचाव और रोकथाम के लिए स्थापित किए गए इनकी इंटीग्रेटेड कोविड कमांड कन्टृोल सेंटर का औचक निरीक्षण किया और सारी व्यवस्था को परखने की कोशिश की।

वही  प्रदेश के मंत्री व बांदा के प्रभारी मंत्री लाखन सिंह ने भी आज अधिकारियों की वर्चुअल मीटिंग ली, जिसमें मुख्यमंत्री के आगमन के संबंध में चर्चा की गई साथ ही तैयारियों के बारे में ही रूपरेखा बनाई गई।

यह भी पढ़ें - सेवानिवृत्त जस्टिस केडी शाही की धर्मपत्नी का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दु:ख

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0