BSNL के 25वें स्थापना दिवस पर बाइक रैली का आयोजन

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने आज अपने 25वां स्थापना दिवस केक काटकर धूमधाम से मनाया...

BSNL के 25वें स्थापना दिवस पर बाइक रैली का आयोजन

बाँदा। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने आज अपने 25वां स्थापना दिवस केक काटकर धूमधाम से मनाया। साथ ही बाइक रैली भी निकाली। इस मौके पर महाप्रबंधक जे एल गौतम ने बांदा सहित बुन्देलखण्ड में 4G सेवा शुरू करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि उसके लिए भारत सरकार द्वारा विशेष पैकेज दिया गया है। इसका कार्य प्रगति पर है दिसंबर तक उसे लॉन्च किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि बांदा में 4G के 22 कनेक्शन दिए गए हैं। सभी जगह कार्य कराए जा रहे हैं। जल्दी ही नेटवर्किंग की समस्या भी समाप्त होगी। इसके पहले भव्य बाइक रैली का आयोजन किया। इस रैली का शुभारंभ इंदिरा नगर स्थित बीएसएनएल दूरभाष केंद्र से झांसी के प्रधान महाप्रबंधक जे.एल. गौतम द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया।

रैली में सभी बीएसएनएल कर्मचारियों और अधिकारियों ने बीएसएनएल का लोगो लगी पीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी, जो पूरे आयोजन में विशेष आकर्षण का केंद्र रही। बाइक रैली कालू कुआं चौराहा और शहर के अन्य प्रमुख मार्गों से गुजरते हुए मर्दन नाका स्थित दूरभाष केंद्र पर पहुंची, जहां फ्रेंचाइजी कर्मचारियों ने तिलक लगाकर महाप्रबंधक जे.एल. गौतम और अन्य अधिकारियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर, बीएसएनएल के लोगो लगे हाइड्रोजन गुब्बारों को हवा में लहराते हुए बीएसएनएल की प्रगति का प्रतीक स्थापित किया गया। महाप्रबंधक गौतम ने पत्रकार वार्ता में बीएसएनएल की मौजूदा सेवाओं के साथ ही आगामी 4जी और 5जी सेवाओं के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने भविष्य में बीएसएनएल द्वारा उपभोक्ताओं को प्रदान की जाने वाली नई सेवाओं और सुधारों की रूपरेखा भी साझा की।

समारोह के दौरान, महाप्रबंधक जे.एल. गौतम, सहायक महाप्रबंधक जागेश्वर वर्मा, और मंडल अभियंता (प्रचालन) माहेश्वरीदीन ने फ्रेंचाइजी मैसर्स रॉयल टेलीकम्युनिकेशन, बांदा के कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए प्रशस्ति पत्र और मेडल से सम्मानित किया। मुख्य फ्रेंचाइजी शिवम उपाध्याय को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए मेडल, ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया। चित्रकूट फ्रेंचाइजी पंकज सिंह को भी उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

समारोह में बीएसएनएल बांदा के सभी अधिकारी, कर्मचारी, और फ्रेंचाइजी कर्मचारी उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में आगंतुकों को सम्मानपूर्वक भोजन करवाकर विदा किया गया।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0