बाँदा : बालू से भरे और खाली ट्रक में भिड़ंत,एक चालक की मौत, दो घायल 

जनपद में बालू से भरे ट्रक आए दिन दो पहिया वाहन व राहगीरों के लिए  मौत का सबब बने हुए..

बाँदा : बालू से भरे और खाली ट्रक में भिड़ंत,एक चालक की मौत, दो घायल 

जनपद में बालू से भरे ट्रक आए दिन दो पहिया वाहन व राहगीरों के लिए  मौत का सबब बने हुए हैं कभी-कभी खुद भी दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।आज भी तड़के एक बालू भरा ट्रक खाली ट्रक से टकरा गया जिससे चालक की मौत हो गई जबकि 2 घायल हो गए।दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें - जिस समाज में महिलाओं का सम्मान नहीं होगा, वह आगे नहीं बढ़ सकती: आंनदीबेन

घटना तिंदवारी मार्ग पर मंगलवार की सुबह महोखर बाईपास पर हुई। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक व खलासी की हालत गंभीर बनी हुई है।

केबिन को कटर से काट घायलों को बाहर निकाल पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटनातेज रफ्तार और धुंध हादसे की वजह मानी जा रही है।बांदा तिन्दवारी राजमार्ग पर बांदा से बालू लेकर ट्रक चालक फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के सेमरी डेरा निवासी 30 वर्षीय पूरन पुत्र सोहन लाल जा रहा था। तभी सामने से खाली आ रहे ट्रक से महोखर बाईपास के पास भिड़ंत हो गई।

यह भी पढ़ें - गीता में बसती है भारत की आत्मा : जगद्गुरू देवाचार्य

हादसे में पूरन की मौके पर मौत हो गई। फतेहपुर से बांदा की तरफ जा रहे खाली ट्रक के चालक 32 वर्षीय रोहित यादव पुत्र हरिश्चंद्र व मिंकु पुत्र राम उजागर निवासी ग्राम रमवापुर थाना रुधौली जिला बस्ती केबिन में बुरी तरह फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कटर से केबिन को कटवा दोनों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल भेजा।  तिंदवारी इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

यह भी पढ़ें - गीता में बसती है भारत की आत्मा : जगद्गुरू देवाचार्य

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0