बाँदा : भाजपा ने बूथों में नए मतदाताओं को जोड़ने की मुहिम शुरू की

आगामी पंचायत चुनाव की तैयारी में लगी भाजपा ने बुधवार को जिला भाजपा कार्यालय में आवश्यक बैठक आयोजित की जहां..

बाँदा : भाजपा ने बूथों में नए मतदाताओं को जोड़ने की मुहिम शुरू की

आगामी पंचायत चुनाव की तैयारी में लगी भाजपा ने बुधवार को जिला भाजपा कार्यालय में आवश्यक बैठक आयोजित की जहां मतदाता पुनरीक्षण के तहत अपने-अपने बूथों में नए मतदाताओं को जोड़ने के अभियान में जुटने का आवाहन किया गया।

यह भी पढ़ेंडकैत ददुआ पर बनी फिल्म तानाशाह अब बीहड़ के बागी नाम से हुई रिलीज़

बैठक में सर्वप्रथम मतदाता पुनरीक्षण अभियान के जिला संयोजक अखिलेश नाथ दीक्षित ने अपेक्षित विषय रखा। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष बालमुकुंद शुक्ला ने कहा कि व्यक्तित्व विकास के लिए जनसंपर्क बहुत आवश्यक है। हमारा संगठन तमाम अभियानों और कार्यक्रमों के माध्यम से प्रत्येक कार्यकर्ता को यह मौका देता है।

प्रांतीय परिषद सदस्य बलराम सिंह कछवाह ने कहा कि भाजपा कामकाजी पार्टी है। हमारी कार्यपद्धति ही हमको अन्य दलों से अलग करती है। अभी हम कल ही स्नातक एमएलसी का मतदान करके आ रहे हैं और आज मतदाता पुनरीक्षण को लेकर इस आवश्यक बैठक में हैं।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस ने सिंधिया को लेकर कसा तंज, भाजपा के संकल्प पत्र को बताया झूठ का पुलिंदा

पूर्व जिला अध्यक्ष लवलेश सिंह ने कहा कि जब हम घर घर जाकर वोट बढ़ाने के लिए मन और विचार से संपर्क करते हुए इस कार्य में लगेंगे तभी हम उस मतदाता को अपना मतदाता कर सकते हैं। बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कहा की कर्म ही पूजा है हम सभी कर्तव्य कर्म करके आगे आने वाले मतदाता पुनरीक्षण कार्य को सफल बनाएंगे। द्विवेदी ने कहा कि आगामी 6 तारीख को पंचायत चुनाव की अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन होगा। इसको भी देखकर छूटे लोगों को जोड़ने तथा हटाने लायक नामों की आपत्ति करना बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड वासियों को राहत, इन तीन ट्रेनोें की अवधि बढ़ाई, जल्दी देखिये

तिंदवारी विधायक बृजेश कुमार प्रजापति ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा पार्टी परिवार इस महत्वपूर्ण अभियान में लगेगा। मतदाता बढ़ाना हम सभी का प्रमुख उद्देश्य होना चाहिए। हम प्रत्येक विधानसभा में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को बढ़ा सकते हैं, इसके लिए महिला मतदाताओं को बढ़ाने में महिला मोर्चा प्रमुख भूमिका निभा सकता है।

बांदा चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल ने कहा कि मतदाता बढ़ाने के लिए जब हम घर घर जाकर उनके परिवारों से मिलने जाएंगे तो मतदाता भी बढ़ेगा और पंचायत चुनाव में भी आसानी होगी। हमारे कार्यकर्ताओं ने पहले भी यह कार्य किया है। पिछले अनुभवों से सीखते हुए हम अधिक से अधिक मतदाता बनाने में कामयाब होंगे। 

यह भी पढ़ें - बांदा, चित्रकूट और महोबा में NH-76 का होगा चौड़ीकरण, विकास को गति मिलेगी

बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला भाजपा अध्यक्ष रामकेश निषाद ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा की ए बी सी तीन श्रेणियों में बांटे गए जनपद के बूथों को जांच कर, अलग-अलग श्रेणी के लिए, अलग-अलग योजना बनाकर मतदाता बनाने का कार्य करना है।

भाजपा के प्रत्येक पदाधिकारी को कम से कम 15 से 25 मतदाता बढ़ाना है।  इस अभियान को हम हर हाल में सफल बनाएंगे। बैठक का संचालन जिला महामंत्री संजय सिंह द्वारा किया गया।

बैठक में प्रांतीय परिषद सदस्य अजय सिंह पटेल, प्रदुम नरेश आजाद, प्रेम नारायण द्विवेदी, संतु गुप्ता, मनीष गुप्ता, मनोज पुरवार, उत्तम सक्सेना, धीरेंद्र सिंह, बबेरू चेयरमैन विजय पाल सिंह, पंकज रैकवार, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष विजय विक्रम सिंह, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष वंदना गुप्ता, देवेंद्र भदौरिया, जसपुरा ब्लॉक प्रमुख जीतेंद्र सिंह, सीताराम वर्मा, मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी, प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0