प्रेम प्रसंग में धारदार हथियार से दो युवकों पर हमला एक युवक की मौत, हमलावर फरार

यूपी के जनपद बांदा में खेत में सो रहे दो युवकों पर बुधवार को आधी रात में गांव के ही एक युवक ने धारदार हथियार से हमला...

प्रेम प्रसंग में धारदार हथियार से दो युवकों पर हमला एक युवक की मौत, हमलावर फरार

बांदा

यूपी के जनपद बांदा में खेत में सो रहे दो युवकों पर बुधवार को आधी रात में गांव के ही एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। एक युवक के गले में चाकू लग जाने से मौके पर मौत हो गई जबकि  दूसरे युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का मानना है कि यह घटना प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम दी गई है। घटना बबेरू थाना क्षेत्र के ग्राम निभौर की है।

यह भी पढ़ें - बांदा में अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह पकडा गया, 50 लाख के ट्रक सहित कई वाहनों के कलपुर्जे बरामद

पुलिस ने बताया कि गले मे गहरा घाव का निशान है। घटना में चाकू का इस्तेमाल बताया गया है। बगल में सो रहे रामरूप ने बचाने और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, तो उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल का सीएचसी में इलाज कराया गया है।

यह भी पढ़ें - काशी विश्वनाथ व उज्जैन के महाकाल की तर्ज पर पीताबंरा पीठ में कॉरिडोेर बनेगा, 25 करोड़ स्वीकृत

इस बारे में एसपी अभिनंदन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 16 नवम्बर की रात्रि में देवलाल निषाद पुत्र सूरजपाल निवासी ग्राम निभौर थाना बबेरू अपने पुत्र राजू (27) साथ अपने खेत के छप्पर में सो रहा था। साथ में उनके यहां काम करने वाला रामरूप (26) पुत्र भूरा निवासी भटौली थाना बबेरू भी सो रहा था। रात्रि में लगभग 1 बजे गांव के राम रूप ने आकर सोते समय राजू को गले में चाकू मार दिया।

यह भी पढ़ें - बुन्देली विरासत : वेदों में दर्ज है तपोभूमि बाँदा

जिससे उसकी मौके पर मृत्यु हो गई तथा विरोध एवं बचाव के दौरान देव लाल को चाकू लगने से वह मामूली रूप से घायल  हो गया है। घायल को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर है। शव को पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया संज्ञान में आया है कि अभियुक्त का मृतक की बहन से प्रेम प्रसंग था संभवतः जिसके चलते हत्या की गई है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0