हमीरपुर के वृद्ध आश्रम में पहुंचा कोरोना

हमीरपुर के वृद्ध आश्रम में पहुंचा कोरोना

जनपद में तेजी से फैल रहा कोरोना अब धीरे-धीरे गांव से होते हुए शहर की ओर बढ़ रहा है। आज जिला मुख्यालय में स्थित वृद्ध आश्रम में कार्यरत चौकीदार के संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है। 

अभी तक जनपद में ज्यादातर मरीज बाहर से आए हुए प्रवासी है जो गैर प्रांतों से होकर गांव में पहुंचे हैं, लेकिन अब कोरोना ने शहर की ओर पांव बढ़ा दिए हैं, जिससे शहर के लोगों में भी सनसनी फैल गई है। आज चौकीदार के संक्रमित पाए जाने से वृद्ध आश्रम को सिनेटाइज कराने की कार्रवाई प्रशासन द्वारा शुरू कर दी गई है। इधर सीएमओ आर के सचान ने नए मरीज मिलने की पुष्टि की है। जनपद में एक और नए मरीज मिलने से कोरोनावायरस की मरीजों की संख्या बढ़कर 70 हो गई है इनमें से अभी भी 56 मरीज एक्टिव हैं।

सीएमओ हमीरपुर डॉ आर के सचान ने बताया कि गुरुवार की रात्रि आई 103 लोगों की जांच रिपोर्ट में कुरारा विकासखंड के कुसमरा गांव में निवासी व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है, संक्रमित पाया गया युवक वृद्धा आश्रम हमीरपुर में कर्मचारी है, बीते दिनों उक्त युवक का कानपुर आना जाना भी रहा है, 16 जून को इसका सैंपल लिया गया था, गुरुवार की रात्रि इसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, कर्मचारी के संक्रमित पाए जाने की खबर फैलते ही वृद्धा आश्रम के कर्मचारियों व स्टाफ में हड़कंप मच गया है, सीएमओ ने बताया की वृद्धा आश्रम मैं तैनात अन्य कर्मचारियों के भी सैंपल लिए जाएंगे