मप्र के शातिर बदमाश की झांसी में पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, दूसरा फरार

मध्यप्रदेश के शातिर बदमाश का देर रात झांसी के सिपरी बाजार थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश..

मप्र के शातिर बदमाश की झांसी में पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, दूसरा फरार

झांसी, 

मध्यप्रदेश के शातिर बदमाश का देर रात झांसी के सिपरी बाजार थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया तो उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाते हुए भागने में सफल हो गया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि सीपारी थाना क्षेत्र के रक्सा तिराहे पर अपराधियों की धरपकड़ को चलाई जा रही पुलिस की चेकिंग के दौरान तेज गति से आ रही एक बाइक को रोका गया।

यह भी पढ़ें - मतगणना स्थल के बाहर हंगामा व बलवा करने वाले इतने सपाई और गिरफ्तार

लेकिन रुकने के स्थान पर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने अपने बचाव में बदमाशों की घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग शुरू की। दोनों ओर से चल रही फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से सलीम नाम का बदमाश घायल हो गया। पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा व चार कारतूस समेत एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। वहीं दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग निकला।

घायल बदमाश सलीम मध्यप्रदेश के बीना का रहने वाला है। दूसरा बदमाश फिरोज भोपाल का रहने वाला है। पुलिस सूत्रों के अनुसार भागे हुए बदमाश फिरोज पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में 25 से अधिक मुकदमे चल रहे हैं। घायल को कड़ी सुरक्षा के साथ उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - बेरहमी से पिटाई के कारण हुई थी अतुल की मौत, पूर्व विधायक के भाई समेत पांच गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड को मिली बड़ी सौगात : यहाँ दो और रैक प्वाइंट बनेंगे, खजुराहो बनेगा वर्ल्ड क्लास स्टेशन

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2