वाहन पेड़ से टकराया, युवक की मौत

बीती रात घर जाते समय पेड़ से वाहन टकरा गया। जिससे युवक की मौत हो गई...

वाहन पेड़ से टकराया, युवक की मौत

जिला अस्पताल के गेट पर शव रख परिजनो ने जताया विरोध

पुलिस व डाक्टरो पर लापरवाही के लगाए आरोप

चित्रकूट। बीती रात घर जाते समय पेड़ से वाहन टकरा गया। जिससे युवक की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने जिला अस्पताल के बाहर शव रखकर पुलिस व डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए विरोध जताया। बिना पंचनामा शव को वाहन में रखने लगे। फिर परिजनों ने विरोध शुरू कर दिया। किसी तरह शव को मर्चरी ले गए। इधर परिजनों में रोष व्याप्त रहा। काफी देर बाद शव का पोस्टमार्टम हुआ।

यह भी पढ़े : भूमि अधिग्रहण की कार्यवाही रोकने की गुहार

ये दुर्घटना भरतकूप थाना क्षेत्र के रसिन मोड़ पर बीती रात लगभग 12 बजे हुई। बताया गया कि बांदा जिले के तुर्रा गांव के प्रदीप गौतम (29) पुत्र स्व रामकिशोर सीतापुर स्थित रामघाट में रहकर वाहन चलाता था। पत्नी लक्ष्मी देवी की दवा कराने के लिए वह अपने दोस्त की चार पहिया वाहन लेकर घर जा रहा था। रसिन मोड के पास अचानक वाहन पेड़ से टकरा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दशा में सीएचसी लाए। गंभीर दशा के चलते डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। यह सुन परिजनों में कोहराम मच गया। सवेरे परिजनों ने शव को जिला अस्पताल के गेट के बाहर रखकर विरोध जताया। 

यह भी पढ़े : बीडा के गठन से नोएडा बनेगा बुन्देलखण्ड

परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस व डाक्टरों की लापरवाही के चलते मृत्यु हुई है। अगर समय पर अस्पताल पहुंचा कर डाक्टर सही इलाज करते तो जान बच सकती थी। सूचना पर सीओ सिटी हर्ष पांडेय व कोतवाली अजीत कुमार पांडेय पुलिस टीम के साथ पहुंचे। काफी मान मनौव्वल कर शव को मर्चरी ले जाने के लिए वाहन में रखने लगे, लेकिन परिजन फिर भड़क गए। कुछ देर बाद समझाकर शव को मर्चरी ले जाकर पोस्टमार्टम कराया गया। मृतक के भाई कुलदीप गौतम ने आरोप लगाया कि घटना के काफी देर बाद पुलिस पहुंची। इस बीच वह तड़पता रहा। इलाज भी सही ढंग से नहीं हुआ। जिससे भाई की मौत हो गई। लापरवाह ट्रक चालक से बचने के प्रयास में वाहन पेड़ से टकराया था। मृतक के छह माह का पुत्र है। पत्नी व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़े : उप्र बजट : धार्मिक के साथ इंटरनेशनल टूरिज्म का हब बनेगा यूपी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0