बांदा : केन नदी में नहाने गए तीन दोस्त डूबे, एक लापता

केन नदी में शुक्रवार को तीन दोस्त नहाने के लिए पहुंचे, नहाते समय अचानक तीनों दोस्त डूबने लगे..

बांदा : केन नदी में नहाने गए तीन दोस्त डूबे, एक लापता

केन नदी में शुक्रवार को तीन दोस्त नहाने के लिए पहुंचे, नहाते समय अचानक तीनों दोस्त डूबने लगे। तीनों ने एक दूसरे को बचाने की कोशिश की, इनमें दो दोस्त किसी तरह से नदी से बाहर आ गए जबकि एक लापता हो गया। जिसे खोजने के लिए स्थानीय गोताखोरों ने काफी प्रयास किया लेकिन उसका पता नहीं चल सका है। पुलिस ने लापता किशोर को खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया है। 

यह भी पढ़ें - महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन, लगाए सरकार विरोधी नारे

घटना जनपद के पैलानी थाना क्षेत्र के पैलानी डेरा गांव की है। पैलानी थाना क्षेत्र के पैलानी डेरा के रहने वाले तीन दोस्त आज शुक्रवार को नदी में नहाने गए हुए थे। जिसमे पैलानी डेरा निवासी धीरेंद्र पुत्र अशोक श्रीवास, धीरज पुत्र राजा बाबू तिवारी और राकेश पुत्र मुन्ना श्रीवास घर से पैलानी डेरा के पास से निकली केन नदी में नहाने के लिए क्योटराघाट गए थे। तभी तेज बहाव में डूबने लगे। इनमें दो दोस्त बाहर निकल आए, जबकि राकेश श्रीवास का पता नहीं चला। 

इस बारे में क्षेत्राधिकारी सदर आनंद कुमार पांडे ने बताया कि शुक्रवार को सवेरे अपने दो दोस्तों के साथ केन नदी में नहाने आए राकेश (17) पुत्र मुन्नीलाल निवासी पैलानी डेरा नदी में डूब गया है। जिसे खोजने के लिए स्थानीय गोताखोरों से मदद ली गई थी। लेकिन अब तक लापता किशोर का पता नहीं चला। जिससे अन्य थानों से गोताखोरों व स्ट्रीमर को लगाया गया है । साथ ही एनडीआरएफ टीम को भी बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें - बिजली के अभाव में अंधेरे में होता है, महिला चिकित्सालय में इलाज, जनरेटर बने शोपीस

यह भी पढ़ें - सभी राम में तुलसी के राम अधिक प्रासंगिक : डॉ. शुक्ल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
3
sad
2
wow
2