अपने घर में नकली शराब बनाकर बेचती थी ये महिला, 40 लीटर शराब के साथ पकड़ी गई

अपने घर में नकली कच्ची शराब तैयार करके बेचने वाली महिला रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पुलिस ने उसके घर से 40 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद करके मौके पर 40 किलोग्राम ...

अपने घर में नकली शराब बनाकर बेचती थी ये महिला, 40 लीटर शराब के साथ पकड़ी गई

 अपने घर में नकली कच्ची शराब तैयार करके बेचने वाली महिला रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पुलिस ने उसके घर से 40 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद करके मौके पर 80 किलोग्राम लहन को भी नष्ट किया है। महिला के घर पर शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़े:बांदा सहित झांसी रेल मंडल के इन 10 रेलवे स्टेशनों का, प्रधानमंत्री वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास करेंगे

इस बारे में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष कमासिन जयचंद्र सिंह ने बताया जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा अवैध शराब का बनाने व बिक्री करने वाले अभियुक्तों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के क्रम में रविवार को देर शाम थाना कमासिन पुलिस द्वारा अवैध कच्ची शराब का परिष्करण करने वाली अभियुक्ता को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़े:वर्कशॉप के जरिए डॉ. हीरालाल ने किसानों को दिया, कम पानी में अधिक सिंचाई का मंत्र  

मुखबिर की सूचना के जरिए थाना पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम क्योटरा में एक घर में अवैध कच्ची शराब बनाई जाती है। इस सूचना पर पुलिस द्वारा छापामारी कर ग्राम क्योटरा की रहने वाली बिठ्ठी पत्नी रामराज को अपने घर में अवैध कच्ची शराब बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 40 लीटर अवैध कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण बरामद किये गये हैं, साथ ही मौके से 80 किलोग्राम लहन को नष्ट किया गया ।

यह भी पढ़े:पांच दिन पहले लापता हुई किशोरी का शव पहाड़ की पानी भरी खदान में मिला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1