पांच दिन पहले लापता हुई किशोरी का शव पहाड़ की पानी भरी खदान में मिला

महोबा जिले में थाना खरेला के बसौंठ गांव में पांच दिन पहले लापता हुई किशोरी का शव पहाड़ की पानी भरी खदान में उतराता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर ...

पांच दिन पहले लापता हुई किशोरी का शव पहाड़ की पानी भरी खदान में मिला

महोबा जिले में थाना खरेला के बसौंठ गांव में पांच दिन पहले लापता हुई किशोरी का शव पहाड़ की पानी भरी खदान में उतराता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिया। मृतका के भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।

यह भी पढ़े:बांदा सहित झांसी रेल मंडल के इन 10 रेलवे स्टेशनों का, प्रधानमंत्री वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास करेंगे

बसौंठ निवासी रोशनी (17) अपनी मां के साथ 20 फरवरी को शौचक्रिया के लिए गांव के बाहर पहाड़ की ओर गई थी। तभी वह लापता हो गई। परिजनों ने खोजबीन की, तो किशोरी का दुपट्टा व चप्पलें पहाड़ में पानी से भरी खदान के पास बरामद हुईं थीं। इससे किशोरी के पानी में डूबने की आशंका जताई जा रही थी।

यह भी पढ़े:बुन्देलखण्ड के चित्रकूट में यूनेस्को ग्लोबल जियो पार्क बनाने की तैयारी

पुलिस ने पहले गोताखोरों की मदद से तलाश कराई, लेकिन सफलता न मिलने पर मशीनों से खदान का पानी खाली कराने का काम शुरू कराया गया। पिता ने अज्ञात युवक पर पुत्री को भगा ले जाने का मुकदमा थाने में दर्ज कराया था। रविवार की सुबह किशोरी का शव खदान में उतराता मिला।

यह भी पढ़े:वर्कशॉप के जरिए डॉ. हीरालाल ने किसानों को दिया, कम पानी में अधिक सिंचाई का मंत्र  

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। मृतका के भाई रामबाबू का आरोप है कि खदान से बरामद शव एक से दो दिन पुराना लग रहा है, जबकि बहन पांच दिन पहले गायब हुई थी। भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष मनीष पांडे का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0