हमीरपुर : विजय रथ लेकर आए अखिलेश यादव के स्वागत में कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को शाम यहां हमीरपुर विजय रथ लेकर आए..

हमीरपुर : विजय रथ लेकर आए अखिलेश यादव के स्वागत में कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

  • बुधवार को हमीरपुर में मिशन 2022 के लिए भरेंगे हुंकार

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को शाम यहां हमीरपुर विजय रथ लेकर आए जहां उनके स्वागत के लिए सपाई में धक्कामुक्की हुई। वह लोनिवि के डाकबंगले में रात्रि विश्राम कर कल सुबह बुन्देलखंड की धरती पर मिशन 2022 के लिए हुंकार भरेंगे।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : गांवों में 10 घण्टे विद्युत आपूर्ति से मचा हाहाकार

2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी प्रमुख दल जातीय समीकरण अपने पाले में करने के लिए आम जनता के बीच जा रहे है। सभी दलों के निशाने में भाजपा है। मिशन 2022 के लिए अखिलेश यादव ने आज से विजय रथ लेकर निकले है।

हमीरपुर की यमुना पुल पार नवेली थर्मल पावर प्लांट के पास कई गांवों के लोगों के बीच 2022 के मिशन के लिए हुंकार भरी है। इसके बाद वह विजय रथ में सवार होकर यहां हमीरपुर स्थित लोनिवि के डाकबंगले आए जहां पार्टी कार्यकर्ताओं में स्वागत के लिए होड़ लग गई। अखिलेश को अपना चेहरा दिखाने की होड़ में कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की भी हुई।

यह भी पढ़ें - अखिलेश यादव ने कानपुर से शुरु की विजय रथयात्रा, खजांची ने दिखाई हरी झण्डी

  • बुधवार को विजय रथ लेकर अखिलेश करेंगे नुक्कड़ सभा

अखिलेश यादव कल बुधवार को हमीरपुर से विजय रथ लेकर कुरारा क्षेत्र के लिए निकलेंगे। वह झलोखर, कुरारा सहित जालौन रोड पर पडऩे वाले कई गांवों में लोगों को विजय रथ के जरिए ग्रामीणों में मिशन 2022 के लिए जोश भरेंगे।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

डाकबंगले के अंदर और बाहर पार्टी के बड़ी कार्यकर्ता डेरा डाले है। विजय रथ के साथ बड़ी तादाद में छोटे बड़े लग्जगी वाहन भी आए है। विजय रथ कुरारा से कालपी होते हुए कानपुर देहात जाएगा। कुरारा क्षेत्र में विजय रथ के स्वागत के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने तैयारी भी पूरी कर ली है।

यह भी पढ़ें - वाराणसी से श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा के लिए लखनऊ के रास्ते पूजा स्पेशल ट्रेन

  • विजय रथ आने से पहले सपा में आए रिटायर्ड विंग कमांडर की होल्डिंग हटाई

पूर्व मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर यहां सपा के छोटे बड़े सभी कार्यकर्ताओं ने यमुना पुल से लेकर डाकबंगले तक बड़ी-बड़ी होल्डिंग लगवाई। होल्डिंग और पोस्टर से डाकबंगला रोड पूरी तरह से पट भी गया।

विंग कमांडर की नौकरी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्त लेकर आए जितेन्द्र निगम सपा में इन्ट्री ली और अखिलेश यादव के स्वागत के लिए डाकबंगले के ठीक सामने रोड किनारे बड़ी होल्डिंग लगवाई थी जिसे पार्टी के ही किसी प्रभावशाली नेता ने हटवाकर पीछे कर दिया और अपनी होल्डिंग खड़ी कर दी। इसे लेकर पूर्व विंग कमांडर ने नाराजगी जताई है। उन्होंने बताया कि यह तरीका पार्टी के लोगों के लिए ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें - सदर विधायक युवराज सिंह ने अंत्योदय कार्ड धारकों को बांटे गोल्डन कार्ड

  • खनन घोटाले में सीबीआई की जांच में फंसे एमएलसी की भी लगी होल्डिंग

खनन घोटाले में सीबीआई की जांच में फंसे सपा के एलएलसी रमेश मिश्रा ने भी अखिलेश यादव के स्वागत के लिए बड़ी-बड़ी होल्डिंग लगवाई है जो चर्चा का विषय बनी हुई है। यमुना पुल से लेकर डाकबंगले तक बड़ी संख्या में एमएलसी की होल्डिंग देख लोग दंग है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

बता दें कि, खनन घोटाले में एमएलसी रमेश मिश्रा व हमीरपुर की पूर्व डीएम बी.चन्द्रकला समेत करीब ग्यारह लोगों के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर भी दर्ज की थी। सीबीआई टीम इनसे कई बार खनन घोटाले को लेकर पूछताछ कर चुकी है।

यह भी पढ़ें - आर्यन खान ड्रग्स केस के बीच वायरल हुई शाहरुख खान पर लिखी कविता

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1