अखिलेश यादव ने कानपुर से शुरु की विजय रथयात्रा, खजांची ने दिखाई हरी झण्डी

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सबसे पहले विजय रथ यात्रा निकाल दी..

अखिलेश यादव ने कानपुर से शुरु की विजय रथयात्रा, खजांची ने दिखाई हरी झण्डी
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

  • जाजमऊ पुल पर लगी समर्थकों की भारी भीड़, बनाया जा रहा चुनावी माहौल

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सबसे पहले विजय रथ यात्रा निकाल दी। इसकी शुरुआत मंगलवार को कानपुर से हुई और यात्रा को खजांची ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ रही और चुनावी माहौल में समर्थक से लेकर पदाधिकारी दिखे।

यह भी पढ़ें - वाराणसी से श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा के लिए लखनऊ के रास्ते पूजा स्पेशल ट्रेन

उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी के लिए समाजवादी पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड़ में आ चुकी है। एक तरफ जहां प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज यात्राएं निकाल रहे हैं तो वहीं अब चुनाव की कमान पार्टी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संभाल ली है। इसी के चलते मंगलवार को कानपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने जाजमऊ गंगा पुल से विजय रथयात्रा की शुरुआत कर दी।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

विजय रथयात्रा को नोटबंदी के दौरान बैंक में जन्मे कानपुर देहात निवासी खजांची ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। सपा अध्यक्ष के साथ खड़े छोटे से बच्चे खजांची को देख सपा कार्यकर्ताओं में जोश देखते ही बन रहा था। चारों तरफ सपा और अखिलेश यादव के कसीदे पढ़े जा रहे थे और सत्ताधारी पार्टी की खामियों को गिनाया जा रहा था। हालांकि समाचार लिखे जाने तक सपा अध्यक्ष का भाषण नहीं शुरु हुआ था।

यह भी पढ़ें - योगी सरकार सख्त, जमाखोरों पर होगी कार्रवाई, खाद्य सामग्री की कीमत नियंत्रित करने के निर्देश

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में फिल्में बनने से मुम्बई का टिकट हुआ आसा

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1