आर्यन खान ड्रग्स केस के बीच वायरल हुई शाहरुख खान पर लिखी कविता

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हाल ही में एक लक्जरी क्रूज लाइनर रेव पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए.....

आर्यन खान ड्रग्स केस के बीच वायरल हुई शाहरुख खान पर लिखी कविता
शाहरुख खान

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हाल ही में एक लक्जरी क्रूज लाइनर रेव पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है। इस बीच शाहरुख खान पर लिखी एक कविता सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस कविता को लिखा है अखिल कात्याल ने। इस कविता में वह लिखते हैं-'वो कभी राहुल है, कभी राज कभी चार्ली तो कभी मैक्स सुरिंदर भी वो, हैरी भी वो देवदास भी और वीर भी राम, मोहन, कबीर भी वो अमर है, समर है रिजवान, रईस, जहांगीर भी शायद इसलिए कुछ लोगों के हलक में फंसता है कि एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है।'

अभिनेत्री स्वरा भास्कर और निर्देशक नीरज घेवन ने शाहरुख पर लिखी इस कविता को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस कविता को फैंस के साथ -साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां भी पसंद कर रही हैं और इसे सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं।

यह भी पढ़ें - बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

गौरतलब है, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से मनोरंजन जगत की कई हस्तियां खुलकर शाहरुख के समर्थन में आ रही हैं। साथ ही शाहरुख के चाहनेवाले भी उन्हें इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें हिम्मत दे रहे हैं। वहीं आर्यन खान की क्रूज ड्रग केस में जमानत पर सुनवाई बुधवार को होनी है।

यह भी पढ़ें - आर्यन खान केस पर रवीना टंडन का ट्वीट, लिखा -शर्मनाक राजनीति

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0