प्यार में धोखा खाए युवक ने खोल ली चाय की दुकान, नाम रखा बेवफा चायवाला

प्यार में धोखा खाने वाले एक युवक ने, ग्रेजुएट होने के बाद नौकरी न मिलने पर देश के प्रधानमंत्री का अनुसरण करते हुए चाय...

प्यार में धोखा खाए युवक ने खोल ली चाय की दुकान, नाम रखा बेवफा चायवाला

प्यार में धोखा खाने वाले एक युवक ने, ग्रेजुएट होने के बाद नौकरी न मिलने पर देश के प्रधानमंत्री का अनुसरण करते हुए चाय की दुकान खोल ली। अपनी दुकान से लोगों को आकर्षित करने के लिए तथा प्रेमिका को चिढ़ाने के लिए दुकान का नाम ही श्बेवफा चायवालाश् रख लिया। इस दुकान की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है और लोग इस दुकान में पहुंचकर चाय का भी लुफ्त उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - बालू लदा ओवरलोड ट्रक बेकाबू होकर पलटा, सड़क किनारे 6 लोग दबे, एक बच्चे की मौत

bewafa tea shop in banda

यूपी के जनपद बांदा के बबेरू क्षेत्र में रहने वाला युवक लवलेश पाटिल बताता है कि उसने बीए फाइनल कर लिया है। दुकान का नाम बेवफा चायवाला रखने की वजह पूछने पर वह अपने दिल का हाल बताने लगता है। उसका कहना है कि जब मैं कॉलेज में पढ़ता था तब मेरे साथ पढ़ने वाली छात्रा जिसने मुझसे प्यार किया और बाद में धोखा दे दिया।

यह भी पढ़ें - ललितपुर में एनएच-44 पर सागर से दिल्ली जा रही बस पलटी, 12 से अधिक लोग घायल

वह मायूस होकर बताता है कि प्यार सभी को होता है लेकिन किसी को प्यार में धोखा नहीं देना चाहिए। उसने यह भी बताया कि शिक्षा पूरी करने के बाद मुझे नौकरी नहीं मिल रही इसलिए मैंने चाय की दुकान खोलने का फैसला किया। दुकान को अलग पहचान मिले इसके लिए मैंने प्यार में धोखा देने वाली प्रेमिका के नाम पर ही दुकान का नाम बेवफा चायवाला रख लिया।

यह भी पढ़ें - महिला की हत्या कर, जला हुआ शव अर्द्धनग्न अवस्था में फेंका

इस दुकान की खासियत है यहां प्रेमी जोड़ों के लिए 15 रुपए की चाय और प्यार में धोखा खाने वाले को 10 रुपये में चाय मिलती है। यहां चाय पीने वाले लोग बताते हैं कि हम लोग दुकान के नाम के आकर्षण के कारण ही चाय पीने चले आते हैं। लवलेश चाय भी बड़े मनोयोग से बनाते हैं। पीने के बाद चाय की खूबी पता चलती है। इस दुकान में शाम के समय काफी भीड़ होती है। इनमें प्रेमी प्रेमिका या फिर शादीशुदा जोड़ें चाय का लुफ्त उठाने आते हैं। सुबह के समय ज्यादातर युवकों की संख्या होती है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1