बाँदा : लूटपाट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने वृद्धा की पत्थर मारकर हत्या की

घर में अकेली रह रही वृद्धा की लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों ने सिर पर पत्थर मारकर नृशंस हत्या कर दी है। बुधवार को सवेरे पुलिस ने..

बाँदा : लूटपाट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने वृद्धा की पत्थर मारकर हत्या की
बाँदा पुलिस (Banda Police)

घर में अकेली रह रही वृद्धा की लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों ने सिर पर पत्थर मारकर नृशंस हत्या कर दी है। बुधवार को सवेरे पुलिस ने घर से शव बरामद किया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने मौका मुआयना कर घटना का अनावरण करने के निर्देश दिए। घटना बबेरू थाना क्षेत्र के भदेहदू गांव की है।

बाँदा पुलिस (Banda Police)

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पुलिस की सूचना मिली की महिला की डेड बॉडी उसके घर पर पड़ी है। इस सूचना के आधार पर क्षेत्राधिकारी बबेरू सियाराम के साथ जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और डाग स्क्वायड फॉरेंसिक टीम व एसओजी की टीम ने भी मौके पर जांच पड़ताल की।

यह भी पढ़ें - बाँदा : निकाह के 5 दिन पहले ही युवक की संदिग्धावस्था में मौत से मचा हड़कंप

इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि कौशल्या (70) पत्नी स्व. तीरथ प्रसाद पति के निधन के बाद अकेले घर पर रहती थी। उसके कोई भी औलाद नहीं है। सवेरे जब घर का दरवाजा खुला देखा तो लोगों के आवाज देने के बाद भी जब वृद्धा की कोई आहट नहीं हुई। तब घर के अंदर जाकर देखा गया जहां चारपाई के नीचे उसका शव पड़ा हुआ था।

बाँदा पुलिस (Banda Police)

बदमाशों ने किसी भारी वस्तु या पत्थर से सिर पर हमला किया है। जिससे उसकी मौत हो गई। उसके शरीर में भी कई जगह चोट के निशान पाए गए हैं। जिससे लगता है कि मृतका ने बदमाशों का मुकाबला करने की कोशिश की, तब बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले का एक अनावरण करने के लिए पुलिस को निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें - मां की हत्या करने वाले अभियुक्त की गिरफ्तारी का दावा

यह भी पढ़ें - बाँदा : दुष्कर्म के बाद अनुसूचित जाति की नाबालिग हुई गर्भवती, मुकदमा हुआ दर्ज

बाँदा पुलिस (Banda Police)

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2