दिल्ली की झुग्गी बस्ती में आग लगने से सात की मौत

गर्मी शुरू होते ही राजधानी में आग ने कोहराम मचाना शुरू कर दिया है। पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी की झुग्गी बस्ती में शुक्रवार देररात आग लगने..

दिल्ली की झुग्गी बस्ती में आग लगने से सात की मौत

  • गोकुलपुरी में हाहाकार, गरीबों के साठ आशियाने राख, दो दुकानें और एक वाहन खाक

गर्मी शुरू होते ही राजधानी में आग ने कोहराम मचाना शुरू कर दिया है। पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी की झुग्गी बस्ती में शुक्रवार देररात आग लगने सात लगने की मौत हो गई। इस घटना में 60 झुग्गियां, एक कबाड़ी की दुकान, एक टायर की दुकान और एक पोलो गाड़ी राख हो गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस हादसे पर अफसोस जताया है।

यह भी पढ़ें - भारत की मिसाइल पाकिस्तान में गिरी, मचा हड़कंप

आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की 13 गाड़ियों मौके पर पहुंचीं। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग के अनुसार आधीरात बाद एक बजे गोकुलपुरी की झुग्गियों में आग लगने की सूचना मिली।

इसके बाद अलग-अलग दमकल स्टेशनों से आग बुझाने के लिए 13 गाड़ियों को भेजा गया। 65 से ज्यादा दमकलकर्मियों को रात तीन बजे आग बुझाने में कामयाबी मिली। इस घटना में लगभग 60 झुग्गियां, एक कबाड़ी की दुकान, एक टायर की दुकान और एक पोलो गाड़ी राख हो गई। आग बुझाने के बाद सात झुलसे हुए शव मिले। अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें - कश्मीर घाटी में तीन स्थानों पर मुठभेड़, चार आतंकी ढेर, एक को जिंदा पकड़ा

यह भी पढ़ें - राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी पेरारिवलन को मिली जमानत

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2