झाँसी : तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक से टकराई, पिता-पुत्र की मौत, मां घायल

झांसी-कानपुर हाईवे पर पूंछ थाना क्षेत्र में ट्रक और बाइक की भीषण भिड़ंत में पिता—पुत्र की मौत हो गई..

झाँसी : तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक से टकराई, पिता-पुत्र की मौत, मां घायल
तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक से टकराई

झांसी-कानपुर हाईवे पर पूंछ थाना क्षेत्र में ट्रक और बाइक की भीषण भिड़ंत में पिता—पुत्र की मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराते हुए घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्यवाही की। 

दरअसल मामला पूंछ थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 27 पर साईं कुआं के पास का है, जहां साईंकुआं के पास खड़े ट्रक में बाइक सवार तीन लोगों की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार आकाश, पिता जय नारायण और मां शोभा रानी निवासी आजाद नगर कोंच जिला जालौन गम्भीर रूप से घायल हो गये।

यह भी पढ़ें - नकली शराब के तीन कारोबारी गिरफ्तार, अवैध शराब व कार बरामद

बताया जा रहा है कि तीनों बाइक से ग्राम बसोबई जा रहे थे। जैसे ही वह साईंकुआं के पास पहुंचे तभी खड़े ट्रक से तेज रफ्तार बाइक टकरा गए, जिससे तीनों गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना देख सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस 108 पर कॉल कर बुलाया, लेकिन लगभग आधा घंटा बीतने के बावजूद भी मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंच सकी।

यह भी पढ़ें - बांदा : ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार महिलाओं की मौत, कई घायल

  • थानेदार की सूझबूझ

108 की एम्बुलेंस न आने पर थानाध्यक्ष राजपाल व स्थानीय लोगों ने झांसी से जालौन लौट रही एएलएस एंबुलेंस को मदद के लिए रोक लिया। मामले की जानकारी पर एंबुलेंस कर्मचारी ने दरियादिली दिखाते हुए घायलों को एंबुलेंस की मदद से मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया और हालत नाजुक होने पर झांसी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया। इस बीच पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि गंभीर रुप से घायल मां का इलाज जारी है। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : एक युवक ने दो लड़कियों को बनाया हवस का शिकार

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1