बाँदा डीएम की अपील पर पेंशनर संगठनों ने भी मतदान का प्रतिशत बनाने को कमर कसी

जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग पटेल ने विधानसभा चुनाव के लिए मतदान का प्रतिशत बढ़ाने का संकल्प लेते हुए विभिन्न संगठनों से..

बाँदा डीएम की अपील पर पेंशनर संगठनों ने भी मतदान का प्रतिशत बनाने को कमर कसी
बाँदा डीएम की अपील पर पेंशनर संगठनों ने भी मतदान का प्रतिशत बनाने को कमर कसी..

जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग पटेल ने विधानसभा चुनाव के लिए मतदान का प्रतिशत बढ़ाने का संकल्प लेते हुए विभिन्न संगठनों से इस अभियान में जुड़ने की अपील की है। इसी अपील के तहत समस्त पेंशनर्स संगठनों के प्रतिनिधियों ने बैठक करके जनपद में 75 प्रतिशत अभियान के को सफल बनाने का संकल्प लिया।

यह भी पढ़ें - बाँदा की चारों विधानसभा सीटों से 17 प्रत्याशियों के नामांकन रद्द

इस संबंध में कोषागार बांदा में मुख्य कोषाधिकारी कक्ष में समस्त पेंशनर संगठनों के प्रतिनिधियों की एक बैठक हुई। जिसमें 75 प्रतिशत अभियान को सफल बनाने की रणनीति बनाई गई। बैठक के दौरान समस्त पेंशनर संगठन प्रतिनिधियों द्वारा उक्त अभियान में जुड़ कर जन सामान्य को प्रेरित किए जाने का आश्वासन दिया गया।

बाँदा डीएम की अपील पर पेंशनर संगठनों ने भी मतदान का प्रतिशत बनाने को कमर कसी..

जिले के सभी क्षेत्रों से आए प्रतिनिधियों द्वारा अवगत कराया गया कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर जिला अधिकारी बांदा द्वारा चलाए जा रहे 75 प्रतिशत अभियान के संबंध में लोगों को जागरूक करेंगे तथा समस्त मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए लोगों को संदेश, रैलियां, नुक्कड़ सभा के माध्यम से जन जागरूकता फैलाने का काम करेंगे।

यह भी पढ़ें - बांदा में कांग्रेस प्रत्याशियों की प्राथमिकता, बेरोजगारों को रोजगार दिलाना

मुख्य कोषाधिकारी बांदा दिनेश बाबू द्बारा समस्त पेंशनर संगठनों से जिलाधिकारी द्वारा चलाए जा रहे 75 प्रतिशत अभियान के संबंध में जानकारी देते हुए अपील की गई कि सभी संगठन प्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों को जागरूक करें तथा जनपद में 75 प्रतिशत मतदान का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए सार्थक एवं प्रभावी प्रयास करें। इस संबंध में संगठन मंत्री शांतनु कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि निर्वाचन आयोग द्वारा मतदान का मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए सभी पेंशनर से लोगों में जागरूकता अभियान चलाने की अपील की गई है। जिसमें पेंशनर बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। 

बाँदा डीएम की अपील पर पेंशनर संगठनों ने भी मतदान का प्रतिशत बनाने को कमर कसी..

उन्होंने यह भी बताया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पूर्व  जिलाधिकारी हीरालाल ने 90 प्लस अभियान चलाया था। इसमें हम सभी पेंशनर से मदद मांगी गई थी। जिसमें सभी पेंशनर्स ने जागरूकता अभियान चलाया था। इस बैठक में कन्हैयालाल दीक्षित अध्यक्ष उत्तर प्रदेश प्रादेशिक प्राथमिक शिक्षक संघ जनपद शाखा बांदा, रामबाबू बाजपेई अध्यक्ष राजकीय सिविल पेंशनर परिषद शाखा बांदा, शामले प्रसाद गुप्त वरिष्ठ उपाध्यक्ष ,शान्तनु चतुर्वेदी संगठन मंत्री के साथ-साथ जनपद के सभी ब्लॉकों के संगठन प्रतिनिधि तथा अन्य पेंशनर्स उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - उप्र संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का समय एक घंटा बढ़ाया गया, अब इस वक्त आएगी ट्रेन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2