ललितपुर पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोचा, गोली से घायल

ललितपुर में व्यापारी के मुनीम से लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने मंगलवार की...

ललितपुर पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोचा, गोली से घायल

ललितपुर। ललितपुर में व्यापारी के मुनीम से लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने मंगलवार की देर रात को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। तीनों बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए है जबकि क्षेत्राधिकारी नगर और शहर कोतवाल के बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली लगी है। पुलिस ने खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़े : बांदा के हिन्दू मुस्लिम युगल की शादी, कट्टरपंथियों को रास नही आई, उठाया ये खौफनाक कदम

पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि मंगलवार की देर रात सीओ सिटी के नेतृत्व में पुलिस बल बदमाशों की तलाश में बिरधा चौकी क्षेत्र चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवार तीनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। सीओ सिटी और शहर कोतवाल के बुलेट प्रुफ जैकेट में लगी है। वहीं, पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीनों बदमाश घायल हुए हैं। इनकी पहचान ग्राम मसौर कलां निवासी दिनेश, प्रीतम और नरेंद्र के रूप में की गई है। तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़े : ऑपरेशन अजय की पांचवीं फ्लाइट इजरायल से पहुंची नई दिल्ली, लगे भारत माता की जय के नारे

एसपी ने बताया कि इन लोगों ने अपना जूर्म स्वीकारते हुए बताया कि 13 अक्टूबर को व्यापारी के मुनीम से पैसों से भरा बैग लूटा था। इनके पास से लूट का चार लाख 21 हजार रुपये नकद भी बरामद हुआ है। खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : उप्र : एससी-एसटी एक्ट पर पॉस्को एक्ट प्रभावी : हाईकोर्ट

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0