मुख्यमंत्री के आने से पहले हथियारों के जखीरा सहित पकड़ा गया तस्कर

मंगलवार को बंडई बांध परियोजना का लोकार्पण करने ललितपुर आ रहे प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के जनपद दौरे..

मुख्यमंत्री के आने से पहले हथियारों के जखीरा सहित पकड़ा गया तस्कर

मंगलवार को बंडई बांध परियोजना का लोकार्पण करने ललितपुर आ रहे प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के जनपद दौरे के 24 घंटे पूर्व अवैध हथियारों सहित एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं ।

पुलिस ने उसके से दो रायफल, दो तमंचा, एक अद्दि बरामद की हैं ।  पकड़े गए बदमाश ने बताया वह पंचायत चुनाव के पूर्व दबंगो को यह असलाह सप्लाई करने थे । 

सोमवार को पुलिस लाइन स्थित मनोरंजन कक्ष में प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर थानाध्यक्ष बार अंजनी कुमार सिंह अपराधियों के तलाश में ग्राम ककरेला में गश्त कर रहें थे ,तभी उन्हें सूचना मिली कि ककरेला के पूर्व माध्यमिक विद्यालय के पास एक युवक संदिग्ध अवस्था में बैग लिए दिखा।

यह भी पढ़ें -  ललितपुर में मुख्यमंत्री योगी ने इस बांध परियोजना का किया लोकार्पण, और कहा एयरपोर्ट..

जब पुलिस ने उसे पकड़ा और बैग की तलाशी ली, उसमें दो रायफल 315 बोर, दो तमंचा 315 बोर, एक अद्दि 12 बोर बन्दूक व 12 कारतूस बरामद किए।

पकड़े गए युवक ने अपना नाम ग्राम ककरेला निवासी मोहर सिंह पुत्र भुजबल सिंह बताया । आरोपी ने बताया कि वह हथियारों को मध्य प्रदेश से लाकर यूपी में हो रहें पंचायत चुनाव में दबंगो को रायफल 17 हजार ,  अद्दि बन्दूक 13 हजार व  तमंचा  तीन या चार हजार रुपए में बेचता हैं।

गौरतलब हैं 9 अप्रैल को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बांध परियोजना का लोकार्पण करने के लिए आ रहें हैं । उनके दौरे से पहले हथियार तस्कर पकड़ा गया हैं ।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का जायजा लेकर शुरू किया बुंदेलखंड का दौरा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1