एक ही परिवार के चार बच्चों के शव तालाब में उतराते मिले, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

ललितपुर जिले के थाना पुराकलां के ग्राम झांवर के मजरा मतेरा में चार चचेरे भाइयों के तालाब में उतराते मिलने से सनसनी फैल गई ...

एक ही परिवार के चार बच्चों के शव तालाब में उतराते मिले, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

घटना की सूचना मिलने पर परिवार जनों में चीखपुकार मच गई । पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है।

यह भी पढ़ें - बांदा में अपहृत मासूम बालक की गला दबाकर हत्या

थाना पुराकलां के ग्राम झांवर के मजरा मतेरा निवासी रघुनाथ प्रजापति के नाती रविन्द्र उम्र 14, ब्रजेन्द्र उम्र 10 पुत्रगण मुकुन्दी , अरविंद उम्र 8 ,नरेंद्र उम्र 6 पुत्रगण सन्तोष दोपहर दो बजे घर से खेलने के लिए निकले थे । जब शाम 6 बजे तक सभी बच्चे घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन की गई। तभी घर से कुछ ही दूरी पर स्थित तालाब में उनकी चप्पल उतराती मिली। इसके बाद ग्रामीणों ने तालाब में उन्हें खोजा तो पानी के अंदर चारों बच्चों के शव मिले। मृतक अरविंद के पिता सन्तोष ने अपने चचेरे चाचा पर जमीनी विवाद के चलते चारों बच्चों को जहर देकर मारने ओर शवों को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें - झांसी : आय व जाति प्रमाणपत्र बनवाने के बहाने युवती के साथ दुष्कर्म

पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम एम बेग ने कहा कि बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच कराई जा रही है। सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने कहा कि दुःखद घटना घटित हुई। सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है और परिवारजनों को आर्थिक सहायता राशि तत्काल दिलाई जाएगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा शोक जताते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को पीड़ित परिवार को अनुमन्य आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने के निर्देश दिए हैं ।

यह भी पढ़ें - झाँसी : फरियादी महिला की ही कर दी थाना में पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0