बुंदेलखंड के ललितपुर में 259 कोरोना संक्रमित इलाज पाकर हुए स्वस्थ

नपद में कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को डराकर रख दिया है, स्थिति यह है कि प्रतिदिन दो सैकड़ा से अधिक कोरोना..

बुंदेलखंड के ललितपुर में 259 कोरोना संक्रमित इलाज पाकर हुए स्वस्थ

जनपद में कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को डराकर रख दिया है। स्थिति यह है कि प्रतिदिन दो सैकड़ा से अधिक कोरोना पाॅजिटिव मरीज निकल रहे हैं तो वहीं प्रतिदिन कोविड मरीजों की मौत की संख्या भी बढ़ती जा रही है। मंगलवार को 240 पाॅजिटिव मरीज पाये गये, वहीं 259 मरीज स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किये गये। तीन मरीजों की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें - बांदा में कोरोना बेकाबू, 24 घंटे में रिकॉर्ड तोड़ 348 नए केस मिले

मंगलवार की शाम मुख्य चिकित्साधिकारी डा.डी.के.गर्ग ने कोरोना बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि 24 घण्टे में 240 पाॅजिटिव मरीज पाये गये। वहीं 259 मरीज अस्पताल व घरों में आइसोलेशन से ठीक होने पर डिस्चार्ज किये गये तो वहीं तालबेहट स्थित एल-2 चिकित्सालय में भर्ती कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला नेहरू नगर निवासी 42 वर्षीया महिला, सिविल लाइन निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग के अलावा झांसी मेडीकल कालेज में उपचाराधीन ललितपुर निवासी 75 वर्षीय वृद्ध की मौत हुई है। 

बताते चलें कि, जनपद मेें अब तक कोविड से मरने वालों की संख्या 63 पहुंच गयी है। यह तो हो गया सरकारी आंकड़ों के हिसाब से जबकि भोपाल, झांसी में प्राईवेट अस्पतालों में मृत हुए लोगों की संख्या काफी अधिक है।

यह भी पढ़ें -  झांसी में कोरोना हुआ बेकाबू, मरने वालों की संख्या 221 पहुंची

दिन पर दिन बढ़ रही पाॅजिटिव मरीजों की संख्या से जिला प्रशासन के हाथ पांव भी फूले नजर आ रहे हैं। प्रशासन लगातार व्यवस्था बनाने में लगा हुआ है। जनपद में एक्टिव मरीजों की संख्या 2757 पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़ें - कोविड पॉजिटिव मरीज को भर्ती के लिए मना नहीं किया जा सकता है, सीएम योगी ने दिए नए निर्देश

हि स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0