KGF Chapter2: अमेरिकी पहलवान विली मैक यश स्टारर फिल्म के लिए हैं काफी उत्साहित, जानिए क्या कहा

KGF अध्याय 2 अमेरिकी पहलवान विली मैक यश स्टारर फिल्म के लिए हैं काफी उत्साहित,KGF अध्याय 2 के लिए दीवानगी रिलीज होने से महीनों पहले शुरू हो गयी है और..

KGF Chapter2: अमेरिकी पहलवान विली मैक यश स्टारर फिल्म के लिए हैं काफी उत्साहित, जानिए क्या कहा
सोर्स : गूगल

KGF अध्याय 2 के लिए दीवानगी रिलीज होने से महीनों पहले शुरू हो गयी है और यह केवल यश की बेहतरीन एक्टिंग साबित होता है।कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता यश की आने वाली फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' की लोकप्रियता धीरे धीरे कितनी बढ़ रही होगी इसका अंदाजा टीवी पर प्रसारित होने वाली फिल्मों के टीआरपी चार्ट से ही लाया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें - जाने क्यों कर रहा है Shweta ट्विटर पे ट्रेंड, क्या है ऑडियो का पूरा सच ?

इस फिल्म के सीक्वल 'केजीएफ चैप्टर 2' का इंतजार दक्षिण और उत्तर दोनों तरफ बेसब्री से हो रहा है। यह एक कारण है कि टीवी पर लगभग हर हफ्ते फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' को प्रसारित किया जाता है और यह फिल्म टीआरपी में अव्वल रहने वाली फिल्मों में हर हफ्ते शामिल होती है।

इस हिसाब से इस फिल्म ने 'केजीएफ चैप्टर 2' के लिए एक बड़ा दर्शक वर्ग तैयार कर दिया है।प्रशान्त नील निर्देशित केजीएफअध्याय 2 में यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज और रवीना टंडन दिखाई देंगे। फिल्म को 16 जुलाई को रिलीज़ करने की तैयारी की है।  KGF 2 का इंतजार दुनिया भर में है।

क्या आपको विश्वास नहीं है? हाल ही में अमेरिकी पहलवान विली मैक ट्विटर अकाउंट  पर  KGF 2 के टीज़र से एक झलक साझा की। अंतरराष्ट्रीय स्टार ने यह भी लिखा कि वह फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकते।विली ने अपने अकाउंट पर उत्साहित होने की जानकारी दी और यह वीडियो भी शेयर किया, आईये देखे ये वीडियो

फिल्म का क्रेज रिलीज से महीनों पहले शुरू हो गया है। यश ने खुलासा किया है, फिल्म पहले से कहीं ज्यादा बड़ी और बेहतर होगी।  सुपरस्टार यश, प्रशांत नील के निर्देशन की भारी सफलता के बाद एक घरेलू नाम बन गया है। उनके शक्तिशाली प्रदर्शन को दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से पहचाना और प्यार दिया। अब, प्रशंसक यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि, उनके लिए स्टोरी में आगे क्या है। 

यह भी पढ़ें - शाहिद कपूर पर चढ़ा Pawri Girl का खुमार, शूटिंग के दौरान टीम के साथ बनाया मजेदार वीडियो 

निर्देशक प्रशांत नील ने अपनी अगली पैन इंडिया फिल्म सालार में प्रभास की मुख्य भूमिका वाली हूटिंग को किकस्टार्ट किया है। फिल्म में श्रुति हासन ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्माण विजय किरगंदूर ने होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया है। इसके साथ ही तेलुगु और कन्नड़ में शूट की जा रही है, यह फिल्म हिंदी, तमिल और मलयालम में भी रिलीज होगी।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0