शाहिद कपूर पर चढ़ा Pawri Girl का खुमार, शूटिंग के दौरान टीम के साथ बनाया मजेदार वीडियो 

शाहिद कपूर पर चढ़ा 'PawriGirl' का खुमार, शूटिंग के दौरान टीम के साथ बनाया मजेदार वीडियो,वीडियो शाहिद की फिल्म की शूटिंग का है..

शाहिद कपूर पर चढ़ा Pawri Girl का खुमार, शूटिंग के दौरान टीम के साथ बनाया मजेदार वीडियो 

शाहिद कपूर ने हालही में इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। 'पॉरी हो रही है' को उन्होंने अक्षय कुमार के गाने के साथ मजेदार ट्विस्ट भी दिया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की अपने कैमरे से पहले खुद को दिखाती है, फिर अपनी गाड़ी को और कुछ दोस्तों को। इस दौरान वो बोलती है, ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी (पार्टी) हो रही है। 

संगीतकार यशराज मुखाते ने इसका मैशअप भी बनाया और महज कुछ सेकेंड के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा कर दिया है। इस वीडियो का खुमार बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पर भी चढ़ गया है। उन्होंने भी बताया है कि, वो कैसे पॉरी (पार्टी) कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें - सपना चौधरी ने किया 'बोल तेरे मीठे मीठे' गाने पर खूबसूरत सा डांस, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

वीडियो शाहिद की फिल्म की शूटिंग का है, जहां वह अपनी पूरी टीम के साथ बैठे हुए हैं। उनके डायरेक्टर कहते हैं, "ये मेरा स्टार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी हो रही है।" इसमें शाहिद आखिरी में गाना गाते हैं, "पार्टी ऑल नाइट...।

आपको बता दें, शाहिद स्टारर 'जर्सी' दिवाली पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर इसकी सुचना दी। उन्होंने क्रिकेट की वर्दी पहने हुए एक तस्वीर भी साझा की।

यह भी पढ़ें - वैलेंटाइन डे स्पेशल : बॉलीवुड की सबसे चर्चित अधूरी प्रेम कहानियां

कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इस दिवाली 5 नवंबर 2021 को जर्सी रिलीज हो रही है। मानवीय शक्ति की विजय। एक ऐसी यात्रा जिस पर मुझे बहुत गर्व है। यह टीम के लिए है।"

शाहिद की आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा इसी नाम की एक तेलुगू हिट की हिंदी रीमेक है। हिंदी संस्करण का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी द्वारा किया गया है। जिन्होंने 2019 के मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था। इसमें मृणाल ठाकुर भी हैं।

 ये कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने उम्र के तीसवें पड़ाव में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

एंटरटेनमेंट से जुड़ी  ख़बरों क लिए बने रहिये हमारे साथ bundelkhandnews.com पर। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0