पूर्व डीएम ने फिल्म ‘मास्साब’ को टैक्स फ्री करने की मांग दोहराई

जनपद बांदा में इसी जिले के कलाकार द्वारा अभिनीत फिल्म मास्साब  को पूर्व डीएम हीरालाल ने टैक्स फ्री करने..

पूर्व डीएम ने फिल्म ‘मास्साब’ को टैक्स फ्री करने की मांग दोहराई

जनपद बांदा में इसी जिले के कलाकार द्वारा अभिनीत फिल्म मास्साब  को पूर्व डीएम हीरालाल ने टैक्स फ्री करने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने प्रदेश के अपर मुख्य सचिव वाणिज्य कर एवं मनोरंजन को पत्र लिखा है।

जनपद के तत्कालीन जिला अधिकारी और वर्तमान में उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अपर मिशन निदेशक हीरालाल ने अपर मुख्य सचिव वाणिज्य कर एवं मनोरंजन को लिखे पत्र में कहा है कि बांदा जिले के युवा अभिनेता द्वारा प्राइमरी शिक्षा पर आधारित एक बेहतरीन फिल्म बनाया है।

यह भी पढ़ें - वैलेंटाइन डे स्पेशल : बॉलीवुड की सबसे चर्चित अधूरी प्रेम कहानियां

इसकी प्रशंसा प्रत्येक स्तर पर हो रही है और मैंने भी उक्त फिल्म देखी है जो बहुत ही प्रेरणादायक और उपयोगी है।इस संबंध में मैंने 14 मई 2019 के माध्यम से फिल्म को टैक्स फ्री कराने के लिए बतौर

जिलाधिकारी बांदा एक पत्र भेजकर टैक्स फ्री का अनुरोध किया था।फिल्म बांदा में ही बनाई गई है और अभिनेता ने एक गांव से निकलकर फिल्म अभिनय, लेखन और उद्यमशीलता में अपना स्थान बनाया है।

ऐसे कार्य को प्रोत्साहित किया जाना विकास के लिए अति आवश्यक है।फिल्म के प्रचार प्रसार शिक्षा में सुधार होगा और वही इसका लाभ जनमानस को भी मिलेगा। उन्होंने अनुरोध किया है कि फिल्म मास्साब को टैक्स फ्री कराने हेतु समुचित कार्रवाई की जाये।

यह भी पढ़ें - किसान आंदोलन पर मिया खलीफा ने किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0