B.Ed. परीक्षा में केसीएनआईटी के छात्रों का दबदबा, विष्णु कुमार बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में बने टॉपर

केसीएनआईटी कॉलेज ऑफ एजुकेशन के 5 छात्र-छात्राओं ने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में सर्वाधिक अंक हासिल करके मेघा..

B.Ed. परीक्षा में केसीएनआईटी के छात्रों का दबदबा, विष्णु कुमार बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में बने टॉपर
बी.एड परीक्षा में केसीएनआईटी के छात्रों का दबदबा..

केसीएनआईटी कॉलेज ऑफ एजुकेशन के 5 छात्र-छात्राओं ने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में सर्वाधिक अंक हासिल करके मेघा का परचम लहराया है। कॉलेज के 5 छात्रों में 4  ने टॉप ट्वेंटी में स्थान बनाया है। जबकि विष्णु कुमार ने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में प्रथम रैंक हासिल करके जनपद बांदा और केसीएनआईटी को गौरवान्वित किया है।

यह भी पढ़ें - पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर की गाड़ी की तलाशी लेने पर राजभर भडके कहा-योगी जी के इशारे पर तलाशी

केसीएनआईटी कॉलेज ऑफ एजुकेशन के विद्यार्थियों ने अंतिम वर्ष परीक्षा में विश्वविद्यालय में अपना दबदबा बनाते हुए सर्वाधिक अंक प्राप्त करने में सफलता प्राप्त की है। यह छात्र 2019-21 बैच के हैं। इनमें से 4 विद्यार्थियों में तुषारणी गुप्ता ने 5 वीं, राजा रजनीश में छठवीं, साहिल ने दसवीं, नवराज पांडे ने 12वीं रैंक हासिल की है, जबकि इसी कॉलेज के विष्णु कुमार ने प्रथम रैंक हासिल करके बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में टॉप किया है।

संस्थान के संस्थापक चेयरमैन अरुण कुमार निगम ने सभी छात्रों को उनकी सफलता पर बधाई दी और कहा कि आने वाले समय में यहां के विद्यार्थी हमारे संस्थान का नाम रोशन करते रहेंगे साथ ही संस्थान के डायरेक्टर एवं प्रधानाचार्य ने भी छात्रों को उनकी सफलता पर बधाई दी। चेयरमैन ने कहा कि छात्र छात्राओं को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए जो भी हमें प्रयास करने होंगे हम करते रहेंगे। साथ ही गुणवत्ता परक शिक्षा देने के लिए हम वचनबद्ध है।

यह भी पढ़ें - दीवाली मेले में बच्चों ने मनमोहक कार्यक्रम से सभी के मनों को किया मंत्रमुग्ध

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड हस्तियों ने शाहरुख़ खान को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1