दूसरा विवाह रचाने आए दूल्हे राजा के सामने, पहली पत्नी का हाई वोल्टेज हंगामा

महोबा जिले के चरखारी कोतवाली इलाके में मध्य प्रदेश के रहने वाले एक युवक को पहली पत्नी होते दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। पहली पत्नी को दूसरी शादी की भनक लगते ही वकील के साथ विवाह ...

दूसरा विवाह रचाने आए दूल्हे राजा के सामने, पहली पत्नी का हाई वोल्टेज हंगामा

महोबा जिले के चरखारी कोतवाली इलाके में मध्य प्रदेश के रहने वाले एक युवक को पहली पत्नी होते दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। पहली पत्नी को दूसरी शादी की भनक लगते ही वकील के साथ विवाह कार्यक्रम में आ धमकी। पहुंचते ही जमकर हंगामा किया विवाह समारोह में हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद मामला शांत कराया। फिर दोनों पक्षों को कोतवाली में बेठाकर पूछताछ शुरू कर दी। चार घंटा तक नाटकीय घटनाक्रमों से जूझने के बाद नई दुल्हन के साथ जयमाला का मौका मिला। 

यह भी पढ़े:बांदा:दो नगर पालिका व नगर पंचायतों के ईओ का स्थानांतरण

आपको बता दें कि दूसरे विवाह के बीच पहली पत्नी के हाई वोल्टेज हंगामे का मामला जनपद के चरखारी कस्बे का है.।जहां एक गेस्ट हाउस में दूसरा विवाह रचाने आए दूल्हे राजा को बड़ी परेशानी उठानी पड़ी है। बताया जाता है, कि मध्यप्रदेश के लवकुश नगर निवासी दूल्हा अजीत नागर और दुल्हन चरखारी कस्बे में विवाह के लिए परिवार संग पहुंचे थे। जिसकी भनक दूल्हे की पहली पत्नी शिवानी नागर को लग गई। तलाक के मुकदमे के बीच पति के हो रहे दूसरे विवाह को रोकने के लिए वकील के साथ शिवानी चरखारी पहुंच गई। पहली पत्नी ने कोतवाली में पहुंचकर जमकर हंगामा किया और शादी रुकवाने की मांग करने लगी।

यह भी पढ़े:चित्रकूट एक्सप्रेस व बुंदेलखंड एक्सप्रेस, अब इन स्टेशनों पर भी रुकेंगी

पहली पत्नी के होते हुए दूसरे विवाह का मामला देख पुलिस भी हरकत में आ गई। शिकायत पर पुलिस विवाह स्थल पर पहुंची। जहां पुलिस को देख वर और वधू पक्ष में अफरा तफरी मच गई। पुलिस का कड़ा रुख देख बाराती और घराती एक एक कर खिसकना शुरू हो गए। पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची जहां दूसरी शादी रचाने आए अजीत नागर ने बताया कि उसका विवाह 25 नवम्बर 2020 को शिवानी पुत्री राजेश कुमार नागर निवासी मुरैना मध्य प्रदेश के साथ हुआ था। लेकिन शादी के बाद वह मात्र 3 माह ही साथ रही और उसने मुरैना में दहेज एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया। इसी बीच अपने बचाव में अजीत ने लवकुशनगर में तलाक का मुकदमा दायर किया। जिसमें पहली पत्नी के न पहुंचने पर अदालत ने फैसला उसके हक में सुनाया गया और न्यायालय से तलाक के बाद वह दूसरा विवाह कर रहा है।

यह भी पढ़े:बांदाःफसल रखवाली को किराए से लाये ऊंट को हिंसक सांड ने मौत के घाट उतारा

जबकि पहली पत्नी शिवानी बताती है, कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता था। जिसका मुकदमे के बाद तलाक का मुकदमा भी चल रहा है और आज चोरी छिपे शादी करने की जानकारी उसे मिली थी। जिसकी शिकायत उसने थाने में की है। शिवानी ने पुलिस को बताया कि मुरैना न्यायालय में दहेज एक्ट का मुकदमा विचाराधीन है। जिसमें पति के अदालत में न पहुंचने पर वारंट भी जारी है। लेकिन मौके पर वारंट व मुकदमा अभिलेख प्रस्तुत न कर पाने के कारण पुलिस ने भी दूसरा विवाह रोकने से हाथ खड़े कर लिए। करीब 4 घंटे चले नाटकीय क्रम के बाद दूसरा विवाह सम्पन्न हो सका। चूंकि वर वधु दोनों ही लवकुशनगर के हैं, लेकिन शादी रचाने चरखारी पहुंचे जिसको लेकर पुलिस के कई सवालों से भी वर पक्ष को गुजरना पड़ा। लेकिन लवकुशनगर अदालत के फैसले के चलते जयमाला का कार्यक्रम संम्पन्न हो गया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0