बांदा:दो नगर पालिका व नगर पंचायतों के ईओ का स्थानांतरण

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए जिले में कई वर्षों से तैनात अधिकारियों को इधर से उधर किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिले की दो नगरपालिका और दो नगर पंचायतों में तैनात अधिशासी अधिकारियों ...

बांदा:दो नगर पालिका व नगर पंचायतों के ईओ का स्थानांतरण

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए जिले में कई वर्षों से तैनात अधिकारियों को इधर से उधर किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिले की दो नगरपालिका और दो नगर पंचायतों में तैनात अधिशासी अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया गया है। बांदा सदर में महिला अध्यक्ष के साथ अब महिला ईओ कमान संभालेंगी।

यह भी पढ़े:बांदाःट्यूशन पढ़ने जा रही बीए की छात्रा को ट्रक ने कुचला, मौत

 लोकसभा चुनाव का शंखनाद होते ही जिले के अधिकारियों का फेरबदल बदल किया जा रहा है। चुनाव से पहले अधिकारियों का फेरबदल होने से जनता में इस बात की चर्चा आम हो गई है। क्योंकि चुनाव से पहले ही शासन की तबादला नीति प्रभावी हो गई है।

यह भी पढ़े:बांदाः हिरण का शिकार करने वाला एक गिरफ्तार दो साथी फरार

 नगर पालिका बांदा के ईओ रहे बुद्धिप्रकाश को मैनपुरी भेजा गया। इनकी जगह पर कन्नौज की ईओ नीलम चौधरी अब कार्यभार संभालेंगी। इसी तरह अतर्रा नपा ईओ राम सिंह को कौशांबी के भरवारी भेजा गया। इनके स्थान पर अजय कुमार सिंह हाटा कुशीनगर को चार्ज दिया गया। बबेरू और तिंदवारी नगर पंचायत के प्रभारी ईओ रहे रामबदन यादव को ईओ बस्ती, मटौंध नगर पंचायत के ईओ विजय बहादुर को जालौन ईओ बनाकर भेजा गया है।


यह भी पढ़े:चित्रकूट एक्सप्रेस व बुंदेलखंड एक्सप्रेस, अब इन स्टेशनों पर भी रुकेंगी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0