बांदा : ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार महिलाओं की मौत, कई घायल

ट्रैक्टर पलट जाने से 8 की मौत, कई लोग घायल... कमासिन थानांतर्गत गांव दलपापुरवा से दहिनवार कार्यक्रम से लौट रहे सहेवा निवासियों का ट्रैक्टर ओरन में पलट जाने..

बांदा : ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार महिलाओं की मौत, कई घायल
ट्रैक्टर एक्सीडेंट : फाइल फोटो

कमासिन थानांतर्गत गांव दलपापुरवा से दहिनवार कार्यक्रम से लौट रहे सहेवा निवासियों का ट्रैक्टर ओरन में पलट जाने से तकरीबन 8 लोगों की मौत की खबर मिली है और कई लोग घायल बताये गये हैं।

यह भी पढ़ें - ब्लैक फंगस का कहर: बिजनौर में एडीजे और कानपुर के हैलट एक युवक ने दम तोड़ा 

कमासिन क्षेत्र के दलपापुरवा गांव से दहिनवारा कार्यक्रम से वापस लौट रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्रॉली दूसरे ट्रैक्टर से टकराकर पलट गई। जिससे उसमें सवार चार महिलाओं की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

घटना मंगलवार को दोपहर में बिसंडा थाना क्षेत्र के ओरन कस्बे में पुराने पेट्रोल पंप के पास हुई। ग्राम सहेवा निवासी करीब 35 लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर दलपापुरवा गांव गए थे वहां से सभी लोग लौट रहे थे तभी यह घटना ओरन कस्बे में हुई।घटना के बाद घायलों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग उन्हें बचाने दौड़े ।मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतकों में महिलाएं शामिल हैं।

घायलों में कई बच्चे भी शामिल हैं। जिस ट्रैक्टर से टकराने से घटना हुई वह मिट्टी भरकर जा रहा था। घटना की सूचना पाकर जिले के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं  इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि ओरन चैकी को घटना की सूचना मिली की सैनी पेट्रोल पंप के पास एक ट्रैक्टर  पलट गया है पुलिस मौके पर पहुंची तो पच्चीस तीस लोग ट्राली के नीचे दवे पड़े थे। जिन्हें निकालकर बिसंडा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया वहां से उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया।बाद में पता चला कि घायलों में 4 महिलाओं की मौत हो गई है।घायलों का उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - चक्रवाती तूफान यास अब उत्तर प्रदेश में आ रहा है तबाही मचाने, 28 तक होगा असर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0