पुलिस मुठभेड़ में गोवध करने वाले चार गिरफ्तार, 110 किलोग्राम गोमांस बरामद

बबेरू पुलिस ने मंगलवार को गोवध कर बिक्री के लिए गौ मांस लेकर जा रहे अभियुक्तों को पकड़ने की कोशिश की तो...

पुलिस मुठभेड़ में गोवध करने वाले चार गिरफ्तार, 110 किलोग्राम गोमांस बरामद
पुलिस मुठभेड़ में गोवध करने वाले चार गिरफ्तार

बबेरू पुलिस ने मंगलवार को गोवध कर बिक्री के लिए गौ मांस लेकर जा रहे अभियुक्तों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में चार आरोपी पकड़े गए जबकि तीन भागने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें : बंगाल की खाड़ी पर बन रहे कम दबाव के क्षेत्र से उत्तर प्रदेश में सक्रिय होगा मानसून

पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से 110 किलोग्राम  गो मांस बरामद किया गया। साथ ही एक राइफल व गोवध करने वाले उपकरण बरामद किए गए हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि  मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस ने  गोवध कर बिक्री के लिए मांस ले जा रहे अभियुक्तों को पकड़ने की कोशिश की, जिस पर अभियुक्तों के द्वारा जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किया गया।

पुलिस पार्टी ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बबेरू थाना क्षेत्र के हरदौली के पश्चिमी दिशा में नहर के पास स्थित परती जमीन के पास स्थित जंगल से चार अभियुक्तों को पकड़ लिया जबकि तीन अभियुक्त भागने में सफल हो गए।

पकड़े गए अभियुक्तों में शमशाद के कब्जे से एक  राइफल नाजायज 315 बोर एक खोखा कारतूस, पांच जिंदा कारतूस ,कमालुद्दीन उर्फ राजू से एक चापर व एक कुल्हाड़ी, सिरताज के कब्जे से एक कुल्हाड़ीला एक हंसिया तथा मुस्तफा के पास से एक चाकू बरामद किया गया। इसके अलावा अभियुक्त संभू व अंसार निवासी हरदौली भागने में सफल रहे।अभियुक्तों के कब्जे से तीन बोरियों में कुल  एक सौ दस किलोग्राम गोवंश बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें : बाघ ने बाइक सवारों पर हमला किया, दो की मौत, तीसरे ने पेड़ पर चढ़कर बचाई जान

सभी अभियुक्त हरदौली गांव के रहने वाले हैं। इनमें शमशाद पुत्र रमजान शातिर अपराधी है इसके खिलाफ गुंडाएक्ट,गैंगस्टर दस्यु अधिनियम के 16 मुकदमे पहले से पंजीकृत हैं।इसी तरह मुस्तफा के खिलाफ भी गोवध संबंधी मुकदमे दर्ज हैं।इन्हें गिरफ्तार करने में प्रभारी निरीक्षक बबेरु विनोद कुमार, उप निरीक्षक सुजीत कुमार जयसवाल, कांस्टेबल भूपेंद्र कुमार, उमेश कुमार ,शैलेंद्र राजावत  व देवेश सिंह शामिल रहे।

यह भी पढ़ें : बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के आसपास जमीन की कीमत तीन गुनी तक महंगी, कारखाने, होटल बनेंगे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0