शराब के नशे में ट्रक चालक ने दंपत्ति व उसके बेटे को रौंदा, गाय को कुचला युवक व गाय की मौत

शराब के नशे में ट्रक चालक ने पहले गाय को कुचला और फिर राहगीर दंपत्ति व उसके बेटे को रौंद दिया जिससे युवक की मौत हो..

शराब के नशे में ट्रक चालक ने दंपत्ति व उसके बेटे को रौंदा, गाय को कुचला युवक व गाय की मौत

शराब के नशे में ट्रक चालक ने पहले गाय को कुचला और फिर राहगीर दंपत्ति व उसके बेटे को रौंद दिया जिससे युवक की मौत हो गई और उसकी पत्नी तथा बेटा घायल हो गया।  बाद में राहगीरों ने ट्रक चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना मंगलवार की रात कालू कुआं पुलिस चौकी के  समीप मंडी परिषद के पास हुई प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात को लगभग 9 बजे एक ट्रक इस तरह तेज रफ्तार से आ रहा था जैसे सड़क में कोई मोटरसाइकिल लहराते हुए चला रहा हो, ट्रक ने पहले सड़क से जा रही गाय को कुचल दिया और फिर ट्रक एक पेड़ से जा टकराया और वहां से लहराते हुए ट्रक ने सड़क पर जा रहे दंपत्ति व उसके बेटे को कुचल दिया। 

यह भी पढ़ें - आईटीआई के रोजगार मेले में 14 कम्पनियों ने 311 अभ्यर्थियों का किया चयन

प्रत्यक्षदर्शी बालेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक चालक शराब के नशे में था। अत्यधिक शराब पीने के कारण ट्रक लहराते हुए लोगों को कुचलता हुआ निकल गया। इस घटना में मंडी परिषद के पास झोपड़ी बनाकर रहने वाले संतोष कुमार (40) की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी सोना  और बेटा बउवा (14) घायल हो गया। इस घटना के आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

इस बीच ट्रक चालक को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना से घटनास्थल के आसपास लोगों में आक्रोश दिखाई दिया। जो उत्तेजित होकर सड़क जाम करने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कर दिया। इस बारें मे सीओ सिटी आर के सिंह ने बताया कि प्रकरण में घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में 1 व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। ट्रक तथा ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें - आजादी की 75 वीं वर्षगांठ अमृत महोत्सव में 75 करोड़ सूर्य नमस्कार

यह भी पढ़ें - रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में मनीष खंडेलवाल व मंजिल यादव मिस्टर और मिस इंफिनिक्स 2021 बने

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0