जिलाधिकारी की अध्य्क्षता में बाढ़/आपदा संभावनाओं पर प्राचार्यों एवं स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ हुई चर्चा

जनपद बाँदा में बाढ़ की सम्भावना को ध्यान में रखते हुए बाढ़ से बचाव की तैयारियों पर चर्चा करने के लिए आज एक महत्वपूर्ण...

जिलाधिकारी की अध्य्क्षता में बाढ़/आपदा संभावनाओं पर प्राचार्यों एवं स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ हुई चर्चा

जनपद बाँदा में बाढ़ की सम्भावना को ध्यान में रखते हुए बाढ़ से बचाव की तैयारियों पर चर्चा करने के लिए आज एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप ने की, जिसमें एडीएम वित्त एवं राजस्व राजेश कुमार वर्मा भी मौजूद रहे। यह बैठक महर्षि बामदेव सभागार, कलेक्ट्रेट, बाँदा में आयोजित की गई।

यह भी पढ़े : बुंदेलखंड में 8 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की हुई शुरुआत

इस महत्वपूर्ण बैठक में जिला युवा कल्याण अधिकारी, विभिन्न महाविद्यालयों के प्राचार्य और समाजसेवी संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए। बैठक का मुख्य उद्देश्य बाढ़ से बचाव के लिए सुझाव प्राप्त करना और लोगों को बाढ़ के प्रति जागरूक करना था। सभी प्रतिनिधियों ने अपने-अपने सुझाव दिए और बाढ़ की स्थिति में हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़े : Microsoft Cloud Outage : तकनीकी खराबी से दुनियाभर के बैंक व शेयर बाजार प्रभावित

बैठक में शामिल प्रमुख प्रतिनिधियों में प्रधानाचार्य पं. जे.एन.पी.जी. कालेज, बाँदा, प्रधानाचार्य अतर्रा महाविद्यालय, अतर्रा, प्रधानाचार्य आदर्श बजरंग इन्टर कालेज, बाँदा, प्रधानाचार्य हिन्दु इन्टर कालेज, अतर्रा, शोभाराम कश्यप, संरक्षक तिरंगा वितरण समिति, सलमान खान, अध्यक्ष सेवर्स आफ लाइफ, रिजवान अली, अध्यक्ष बाँदा रोटी बैंक, और सुनील सक्सेना, संगठन मंत्री बांदा रोटी बैंक उपस्थित रहे।

बैठक में निर्णय लिया गया कि बाढ़ के प्रति जागरूकता फैलाने और बचाव कार्यों में समाज के विभिन्न संगठनों का सहयोग लिया जाएगा। सभी ने बाढ़ के समय त्वरित और प्रभावी राहत कार्य सुनिश्चित करने के लिए अपने सहयोगियों के साथ मिलकर काम करने का संकल्प लिया

यह भी पढ़े : जालौन : मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, मौत

बैठक का समापन जिलाधिकारी के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। उन्होंने सभी प्रतिनिधियों के सहयोग और सुझावों की सराहना की और बाढ़ से बचाव के लिए सामूहिक प्रयासों की आवश्यकता पर बल दिया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0