Microsoft Cloud Outage : तकनीकी खराबी से दुनियाभर के बैंक व शेयर बाजार प्रभावित

आज की ताज़ा खबरें शेयर बाजार के कारोबारियों के लिए गंभीर संकट के संकेत दे रही हैं....

Microsoft Cloud Outage : तकनीकी खराबी से दुनियाभर के बैंक व शेयर बाजार प्रभावित

आज की ताज़ा खबरें शेयर बाजार के कारोबारियों के लिए गंभीर संकट के संकेत दे रही हैं। वैश्विक तकनीकी खराबी ने बैंकों और शेयर बाजारों को प्रभावित किया है। आइए जानते हैं, इस मुद्दे की विस्तार से ख़बर:

भारतीय शेयर बाजार पर क्या है असर?

भारतीय शेयर बाजारों में वैश्विक तकनीकी खराबी के संकेत आने के बाद बीएसई और एनएसई ने तकनीकी गड़बड़ी से प्रभावित होने की खबर दी है। अन्य स्टॉक एक्सचेंजों के तुलनात्मक व्यवधानों के बीच भारतीय बाजार अब तक सुरक्षित है, लेकिन ब्रोकरेज फर्मों के ग्राहकों ने तकनीकी समस्याओं की शिकायत की है।

वैश्विक असर

विश्वभर में तकनीकी खराबी के कारण बैंकों, शेयर बाजारों और ब्रोकरेज फर्मों को भी प्रभावित किया गया है। माइक्रोसॉफ्ट और क्राउडस्ट्राइक की सेवाओं के बंद हो जाने से कई टेक्नोलॉजी उद्योग के कारोबारियों पर असर पड़ा है।

व्यापक प्रभाव

इस खराबी के परिणामस्वरूप, दुनिया भर के कई बैंक, एयरलाइंस, और समाचार संस्थानों को भी असुविधा हुई है। अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, और न्यूजीलैंड में तकनीकी समस्याओं के कारण ग्राहक सेवाओं में बंदी महसूस की गई है।

संक्षेप

तकनीकी खराबी के असर से दुनिया भर के बैंक और शेयर बाजारों में चिंताजनक माहौल बना हुआ है। विश्वभर में इस मुद्दे पर काम जारी है और उम्मीद है कि जल्द ही समस्या का समाधान होगा। इस संकट के बारे में और अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0