प्रभावी पैरवी कर अपराधियों को दिलाएं सजा : डीएम

डीएम अभिषेक आनन्द एवं एसपी अरुण कुमार सिंह की उपस्थिति में अभियोजन, कानून व्यवस्था एवं होली के संबंध में बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई

प्रभावी पैरवी कर अपराधियों को दिलाएं सजा : डीएम

चित्रकूट। डीएम अभिषेक आनन्द एवं एसपी अरुण कुमार सिंह की उपस्थिति में अभियोजन, कानून व्यवस्था एवं होली के संबंध में बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई।

यह भी पढ़े : डीजे, डीएम, एसपी ने जिला जेल का किया निरीक्षण

जिलाधिकारी ने शासकीय अधिवक्ताओं से कहा कि अभियुक्तों को त्वरित सजा दिलाए जाने के लिए मुकदमों में प्रभावी पैरवी कराई जाए। न्यायालय में प्रभावी पैरवी करते हुए तत्काल वारंट निर्गत कराएं। ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में अराजकतत्वों के द्वारा दाखलंदाजी न हो सके। उन्होंने निर्देश दिए कि जांच अधिकारी और संबंधितों की गवाही कराई जाए। गवाही न होने पर इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दें। चुनाव आयोग का सख्त निर्देश है कि जितने भी पेडेनेंसी है न्यायालय के निर्गत सम्मन थानों के माध्यम से तामिला कराया जाए। कहा कि महिला संबंधी मामलों पर त्वरित कार्यवाही हो। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि संमनध् वारंट चुनाव आयोग द्वारा मांगा गया है। इस पर गंभीरता से कार्य करें। उन्होंने कहा कि चुनाव हनक से होता है। कहा कि जो असलहा जमा नहीं हुए हैं उन्हें होली से पहले लगभग 80 प्रतिशत जमा कराए।

डीएम होली की तैयारी के संबंध में तहसीलवार समीक्षा की। कहा कि होलिका दहन स्थलों की जांच करें। कहीं कोई कमी नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बॉर्डर पर जो 12 चौकिया बनानी है उसका लोकेशन बता कर वहां पर सीसीटीवी कैमरा भी लगवाए। इस अवसर पर संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0