राजधनी में सपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई गई

भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य और उनके समर्थक विधायकों को आज समाजवादी पार्टी में ज्वाइन..

राजधनी में सपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई गई
राजधनी में सपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस..

भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य और उनके समर्थक विधायकों  को आज समाजवादी पार्टी में ज्वाइन कराने के लिए लखनऊ में समाजवादी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में वर्चुअल रैली का बैनर लगा था लेकिन यह मात्र दिखावे के लिए था।  जबकि कार्यालय के बाहर हजारों की तादाद में समर्थक जमा थे जिन्होंने कोरोना नियमों को तार तार कर दिया।

यह भी पढ़ें - स्वामी प्रसाद मौर्य व डा.धर्म सिंह समर्थकों समेत सपा में शामिल, कहा भाजपा के खात्मे का शंखनाद

बताते चलें कि निर्वाचन आयोग ने आगामी विधानसभा चुनाव में 15 जनवरी तक चुनावी रैलियों नुक्कड़ सभा आदि में रोक लगा रखी है। इसके बावजूद समाजवादी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में वर्चुअल रैली का नाम देकर कोरोना न्यू की नियमों की धज्जियां उड़ा दी शक्ति प्रदर्शन के नाम पर पार्टी कार्यालय के बाहर हजारों की तादाद में लोग जमा हो गए जिन्होंने मास्क तक नहीं लगा रखे थे भीड़ में शामिल लोग जमकर नारेबाजी कर रहे थे।

सपा द्वारा कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के बारे में जब समाजवादी पार्टी के नेताओं से सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि उन्होंने सोचा नहीं था की चुनाव में लग सकती हैं ऐसी पाबंदियां, फिर भी पार्टी चुनाव आयोग की गाइडलाइंस के अनुसार कार्यक्रम आयोजित करेंगी।

सपा कार्यालय में हुए कार्यक्रम पर एफआईआर दर्ज हो गई है। धारा 144 का उल्लंघन और महामारी एक्ट के तहत पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज हुई।

यह भी पढ़ें - बसपा के वोट बैंक तोड़ने का फार्मूला लेकर सक्रिय हुए चंद्रशेखर रावण

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट : नसीमुद्दीन सिद्दीकी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1