उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट : नसीमुद्दीन सिद्दीकी

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री की..

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट : नसीमुद्दीन सिद्दीकी
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी..

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री की सुरक्षा की आड़ में राजनीति कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अन्य राज्यों में जाकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं, जबकि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री की सुरक्षा मामले पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा जांच कराने के लिए स्वतंत्र समिति गठित करने का निर्देश देने के बावजूद योगी आदित्यनाथ राजनीति कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हैं और महिलाओं पर अत्याचार कई गुना बढ़ गए हैं। इसके बावजूद योगी सरकार यह मानने को तैयार नहीं है कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।

यह भी पढ़ें - यूपी व‍िधानसभा की इन 58 सीटों के लिए नामांकन आज से

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में जिस तरह से प्रेस कॉन्फ्रेंस की, उससे उनकी हताशा नजर आ रही है और उन्होंने नैतिक हार कुबूल कर ली है। उत्तर प्रदेश की जनता के मुद्दों पर बात करने के बजाय उन्होंने जिस तरह से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हताशा जाहिर की उससे साफ़ है कि भाजपा की नैया डूब रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश की जनता से जुड़े मुद्दों पर बात करने से भाग रहे हैं।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि लखीमपुर मामले में सीधे तौर पर मंत्री अजय कुमार टेनी के बेटे की भूमिका सामने आने के बाद भी अभी तक मंत्री को हटाया नहीं गया है। अपराधियों का संरक्षण करने वाली योगी सरकार के पाप का घड़ा भर चुका है, जनता के इनके झूठ को समझ चुकी है। अब जनता इनको जवाब देने को तैयार है।

यह भी पढ़ें - राज्य की जनता भाजपा से ऊब चुकी है : अखिलेश यादव

यह भी पढ़ें - सीएम योगी आदित्‍यनाथ अयोध्‍या से चुनावी रण में उतरे, तो यह होेंगे सियासी मायने

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1